रक्तदान शिविर का आयोजन:तरनाऊ में सांगवा परिवार की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाजू देवी पत्नी पांचाराम सांगवा की याद में उनके पुत्र सुखराम शैतान राम व जगदीश प्रसाद सांगवा की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। सांगवा परिवार और जिंदगी फाउंडेशन ब्लड बैंक तरनाऊ की ओर से कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 40 यूनिट ब्लड डोनेशन हुआ।

शिविर के आयोजन में लालाराम सांगवा, चंद्रशेखर जलवानिया, सुरेंद्र सांगवा, मनोज, राजेंद्र सांगवा, रामेश्वर सांगवा, दिनेश, सुरेंद्र, कैलाश, सुनील गोलियां, शिव, रविंद्र, सुरेश सांगवा आदि ने सहयोग किया। टीम हेड अश्विनी जांगिड़ की ओर से सभी रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। इस नेक कार्य के लिए सभी डोनर व सांगवा परिवार का धन्यवाद ज्ञापित किया।

भामाशाह ने प्रिंटर के लिए सहयोग दिया
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बावड़ी में स्कूल की आवश्यकता को देखते हुए एक भामाशाह ने प्रिंटर के लिए ₹21000 का सहयोग प्रदान किया है। प्रधानाचार्य लक्ष्मणराम बलारा ने बताया कि बावड़ी गांव के सेवानिवृत्त सहायक अभियंता नानूराम किरडोलिया द्वारा स्कूल ऑफिस में प्रिंटर की आवश्यकताओं को लेकर जब अवगत करवाया गया तो किरडोलिया ने प्रिंटर के लिए ₹21000 नगद दिए। भामाशाह नानू राम किरडोलिया ने पूर्व में भी विद्यालय परिसर में एक कक्षा कक्ष का निर्माण करवाया था। किरडोलिया द्वारा प्रिंटर उपकरण दिए जाने पर विद्यालय परिवार ने आभार जताया है।

खबरें और भी हैं...