पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर रोड पर पलट गई बोलेरो गाड़ी:दबिश देने जा रही क्यूआरटी जवानों से भरी बोलेरो पलटी

नागौर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर रोड पर सदर थाना इलाके के सिंघाणियां गांव की सरहद पर बुधवार रात आठ बजे क्यूआरटी के जवानों से भरी हुई बोलेरो गाड़ी अचानक अनियंत्रित होने के बाद पलट गई। गनीमत रही कि इसमें किसी प्रकार की जनहानि होने से बच गई। इसके चलते बड़ा हादसा तो होने से टल गया, लेकिन क्यूआरटी के एक हैड कांस्टेबल के हल्की चोट जरूर आई है, जिसका शहर के बीकानेर रोड स्थित जवाहर लाल नेहरू हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार भी करवा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार इस हादसे में पुलिस का वाहन यानी बोलेरो गाड़ी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी एवं सदर थाने से जाप्ता भी मौके पर पहुंचा, जिन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को संभाला।
ऐसे हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर क्यूआरटी की टीम एक-दो जगह पर दबिश देने के बाद जोधपुर रोड पर कुछ जगहों पर दबिश देने के लिए जा रही थी। ठीक उसी समय सामने चल रहे एक ट्रक के आगे अचानक एक नील गाय आ गई थी, जिसको बचाने के चक्कर में आगे चल रहे ट्रक के चालक ने जैसे ही वाहन को रोका तो बोलेरो गाड़ी के चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह वाहन को संभाल नहीं पाया।

इससे क्यूआरटी के जवानों से भरा वाहन अनियंत्रित होने के बाद मुख्य सड़क मार्ग से नीचे उतरने के बाद पलट गया। यह वाहन जैसे ही पलटा तो क्यूआरटी के जवान एक एक कर वाहन से बाहर निकले इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। वाहन में क्यूआरटी के चार जवान बैठे हुए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें