सर्दी की आहट के साथ गर्म कपड़ों की बिक्री शुरू:अभी हल्की सर्दी से बचाव के लिए खरीद, आगामी दिनों में व्यापारियों को बिक्री बढ़ने की उम्मीद

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सर्दी की आहट के साथ गर्म कपड़ों की बिक्री शुरू। - Dainik Bhaskar
सर्दी की आहट के साथ गर्म कपड़ों की बिक्री शुरू।

नागौर सहित जिले में अब धीरे-धीरे ठंड बढ़ रही है। गर्म कपड़ों की जरूरत लोगों को महसूस हो रही है। बाजार में इसका असर भी दिख रहा है। बाजार में गर्म कपड़ो का बाजार सज गया है। बढ़ रही ठंड ने लोगों को गर्म कपड़े खरीदने के लिए विवश कर दिया है। हालाकिं अभी हल्की सर्दी से बचाव के लिए कपड़ों की बिक्री शुरू हुई है।

व्यवसाइयों को आने वाले दिनों में बिक्री और बढ़ने की उम्मीद है। नागौर शहर में इन दिनों गर्म कपड़ों की बिक्री में उछाल है। ऐसे में गर्म कपड़ों के कारोबारियों के चेहरे खिले हैं। बढ़ रही ठंड ने गर्म कपड़े खरीदने पर सभी को मजबूर कर दिया है। सर्दी से बचने के लिए बाजार में दस्ताने, इनर, टोपी, मफलर, मोजे आदि की मांग बढ़ गई है। कंबल, शॉल, स्वेटर, की बिक्री भी शुरू हुई है।

शहर के बाज़ारों में भी गर्म कपड़ों का बाजार दिखने लगा है। दुकानदारों ने ठंड शुरू होने के साथ ही गर्म कपड़ों की बिक्री करना शुरू कर दिया है। ठंड शुरू होते ही व्यापारियों की ओर से गर्म कपड़ों को लेकर कई वैरायटी मंगवा ली गई है। व्यापारियों का मानना है कि गर्म कपड़ों के भाव में किसी तरह का बदलाव नहीं है।

खबरें और भी हैं...