पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बुरड़ी फांटा के पास कार व हारवेस्टर की भिड़ंत, एक की मौत, दूसरा भाई घायल

नागौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक व घायल सुरपालिया थाना इलाके के खारा मांजरा गांव के

नेशनल हाईवे 58 पर बुरड़ी फांटा से 2 किलोमीटर दूर रिमझिम होटल के पास सोमवार को सुबह 4:30 बजे एक मारुति व हार्वेस्टर की आमने सामने की भिड़ंत में दो सगे भाइयों में एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा भाई गंभीर घायल हो गया। पुलिस जानकारी के अनुसार सुबह सुरपालिया थाना क्षेत्र के खारा मांजरा निवासी कैलाशपुरी पुत्र हंसापुरी गोस्वामी उम्र 19 वर्ष व वीरेंद्र पुरी पुत्र हंसापुरी निवासी खारा मांजरा अपनी मारुति गाड़ी से सब्जी लाने के लिए रोज की तरह गांव से सुबह जल्दी निकल कर नागौर सब्जी मंडी के लिए सब्जी लाने को लेकर घर से निकले।

दोनों सगे भाई सब्जी का धंधा करते थे। अचानक सामने से आ रहे एक पंजाब पासिंग का हार्वेस्टर जो गेहूं काटने की मशीन थी जिसकी आमने-सामने की भिड़ंत में मारुति सवार कैलाशपुरी की मौके पर मौत हुई जबकि छोटा भाई वीरेंद्र पुरी गंभीर घायल हो गए आवाज सुनकर होटल के आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर संभाला।

कैलाश की मौत हो गई जबकि वीरेंद्र तड़पता रहा। सुरपालिया थाना अधिकारी शंभू दयाल मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचकर मृतक व घायल को डेह के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया। जहां डॉक्टरों ने घायल को नागौर के लिए रेफर किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें