3 बदमाश ड्राइवर को बांधकर कार ले भागे:जयपुर से मेड़ता के लिए किराए पर ली थी कार, मोबाइल और नकदी भी लूटी

नागौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV फुटेज में कैद कार, जिसे बदमाशों ने लूटा। - Dainik Bhaskar
CCTV फुटेज में कैद कार, जिसे बदमाशों ने लूटा।

जिले के रेण गांव के पास NH 89 पर तीन युवकों ने एक कार ड्राइवर से लूटपाट की। तीनों बदमाश कार, मोबाइल और पर्स लूट ले गए। आरोपियों ने कार ड्राइवर से मारपीट करते हुए उसके हाथ-पैर बांध दिए और लूटपाट के बाद उसे कार से बाहर सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए।

तीनों बदमाश कार ड्राइवर को जयपुर से मेड़ता सिटी चलने का कह कर कार किराए पर लाये थे। घटना की सूचना मिलते ही मेड़ता डिप्टी विक्रम सिंह भाटी और मेड़ता रोड SHO छीतर सिंह पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी करवा दी है। फिलहाल बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया है।

हेड कॉन्स्टेबल डालूराम ने बताया कि कार ड्राइवर खुशीराम पुत्र गणेश चौधरी (25) निवासी पाटियासर पीपलू टोंक को जयपुर के सिंधी कैंप बस स्टेशन पर तीन युवकों ने मेड़ता सिटी छोड़ने के लिए किराए पर कार लेकर चलने को कहा था। किराया फाइनल होने के बाद तीनों युवकों को लेकर जयपुर से अजमेर, पुष्कर और थांवला होते हुए मेड़ता सिटी पहूंचने ही वाला था कि तीनों युवकों ने उसे कहा कि एक युवक को थोड़ा आगे छोड़ना है। इस पर वो कार लेकर रेण की तरफ रवाना हो गया। थोड़ी दूर आगे पहुंचा ही था कि तीनों युवको ने कार रुकवाकर मारपीट शुरू कर दी। तीनों ने ड्राइवर खुशीराम के हाथ-पैर बांध दिए। उसके दो मोबाइल और जेब में पड़ी नगदी भी लूट ली। इसके बाद उसे सड़क पर पटक कर कार लेकर भाग गए।