पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष को हटाकर दर्ज हो मुकदमा : बेनीवाल

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरएलपी संयोजक व सांसद बेनीवाल ने गहलोत से ट्वीट करके की मांग

आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को सीएम अशोक गहलोत को ट्वीट करके राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष बी.एल. जाटावत को हटाकर उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। बेनीवाल ने कहा कि एक वर्ष में भर्ती परीक्षाओं के लगातार पेपर आऊट होने व भर्ती परीक्षाओं के आयोजन में अनियमितताओं से बेरोजगारों के मन मे सरकार व अधीनस्थ बोर्ड के प्रति गहरा रोष है। साथ ही पेपर आऊट होने से सरकार की छवि पर भी विपरीत प्रभाव पड़ता है। ऐसे में यह दायित्व बोर्ड के अध्यक्ष का बनता है। इसलिए तत्काल प्रभाव से कार्यवाही जरूरी है।

कनिष्ठ अभियंता डिप्लोमा धारी अभ्यर्थियों ने दिया ज्ञापन

जयपुर स्थित आवास पर कनिष्ठ अभियंता डिप्लोमा धारी अभ्यर्थियों ने भी सांसद हनुमान बेनीवाल को ज्ञापन देकर डिग्री की तर्ज पर डिप्लोमा भर्ती परीक्षा को रद्द कर करने की मांग की है, सांसद ने मामले को लेकर राज्य के तकनीकी शिक्षा मंत्री सुभाष गर्ग व राज्य के मुख्य सचिव निरंजन आर्य से दूरभाष पर भी वार्ता की। बेनीवाल से वार्ता के बाद राज्य के मुख्य सचिव ने इन अभ्यर्थियों के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करने पर सहमति व्यक्त की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें