मासूम के साथ हैवानियत:7 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का दो नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज, परिवार को भी दी धमकी

मेड़ता रोडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के एक खेत में रहने वाले कृषक की सात वर्षीय पुत्री के साथ दो नाबालिगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक आरोपी के मामा के विरूद्ध सहित तीन जनों के विरूद्ध पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

वहीं एसपी राममूर्ति जोशी ने मेड़ता रोड पहुंचकर पीड़िता सहित परिवार जन से पूछताछ करते हुए न्याय करने का आश्वासन दिया गया। थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पुत्री सात साल की है। जिसके साथ दो नाबालिगों ने दुष्कर्म किया है।

थानाधिकारी राजपालसिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच मेड़ता पुलिस उपाधीक्षक मदलाल जैफ के यहां पर भेजी गई है। पुलिस के द्वारा पीडि़ता का मेडिकल करवाया गया है। रिपोर्ट में बताया कि 4 जुलाई को पुत्री के शरीर में दर्द होने लगा तो उसे राजकीय अस्पताल मेड़ता सिटी में दिखाकर दवा दिलाई गई।

उसके बाद 5 जुलाई को को प्राइवेट पार्ट में दर्द होना बताया गया तो डॉक्टर को पुन: दिखाया। उसके बाद बालिका ने पिता को बताया कि करीब 4-5 दिन पूर्व उसे दो जने बहला फूसला कर एक कुंए पर आकर छपरा में लेकर गए। जहां पर गलत कार्य किया।

दोनों द्वारा गलत कृत्य करने पर वह चिल्लाई तो एक आरोपी के मामा आ गया और उसके साथ मारपीट करते हुए डराया धमकाया कि यह बात किसी तो बता दी तो तेरी मम्मी, पापा को चाकू से मार देंगे। इस डर के कारण पुत्री ने किसी को यह घटना नहीं बताई। रिपोर्ट में बताया कि आज पुत्री को फिर डॉक्टर को दिखाया तो कहा कि सोनोग्राफी कराओ, आरोपियों के पिता हमारे कुंए के पास ही कार्य करते है।

खबरें और भी हैं...