SP को चैलेंज करने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार:आर्म्स और IT एक्ट में मामला दर्ज, रात में बेफिक्र होकर इंस्टा पर डाली रील, दिन में पुलिस ने दबोचा

नागौरएक वर्ष पहले

खुद को राजस्थान की नई लेडी डॉन के तौर पेश करने वाली कमला चौधरी की गुरुवार को गिरफ्तारी हो गई। सोशल मीडिया के जरिए नागौर SP को चैलेंज करने और हथियारों के साथ वीडियो अपलोड करने के चलते उस पर पुलिस एक्शन हुआ है। नागौर पुलिस ने लेडी डॉन कमला के खिलाफ आर्म्स और IT एक्ट में कार्रवाई की है। गुरुवार सुबह उसकी लोकेशन नागौर के विजय वल्लभ चौराहे पर मिली थी। वह स्कूटी से जा रही थी। जोधपुर रोड पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जायल थाना इंचार्ज को मामले की जांच सौंपी गई है।

इससे पहले लेडी डॉन के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने आतंक फैलाने को लेकर मामला दर्ज किया था। इस कार्रवाई का कमला पर खास असर नहीं हुआ था। बुधवार देर रात वो सड़कों पर बेफिक्र घूमी और उसने हरियाणवी गाने पर रील बनाकर वीडियो शेयर किया।

बाराणी गांव की रहने वाली कमला दिसंबर 2020 में चर्चा में आई थी। उस पर एक कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपए ऐंठने का आरोप लगा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था।

पुलिस के मुताबिक कमला शादीशुदा है। साल 2018 में शादीशुदा होने के बावजूद वो अपने गांव बाराणी से एक लड़के के साथ चली गई थी। 6 महीने बाद वापस लौटी तो घर वालों ने अपनाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद कमला गलत लोगों के संपर्क में आ गई। वह नशेड़ी हो गई। इस बीच उसे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की आदत लग गई। अपने बिंदास व बोल्ड अंदाज के साथ जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आई तो उसके वीडियो काफी पसंद किए जाने लगे। कम समय में उसके हजारों फॉलोअर बन गए। थोड़े समय में इंस्टाग्राम पर उसने तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली।

कम समय में सोशल मीडिया पर कमला के हजारों फॉलोअर बन गए। थोड़े समय में इंस्टाग्राम पर उसने तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली।
कम समय में सोशल मीडिया पर कमला के हजारों फॉलोअर बन गए। थोड़े समय में इंस्टाग्राम पर उसने तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली।

डांस वीडियो करती है शेयर, LIVE आकर करती है चैट
कमला ने फैंस को अट्रैक्ट करने के लिए बिंदास और बोल्ड डांस के साथ वीडियो अपलोड करने शुरू कर दिए। इसके साथ ही फैंस से लाइव चैट करने लग गई। वह हमेशा चैलेंज करती रहती है कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है।

हथियारों के साथ बनाती है वीडियो, फायर भी किए
पुलिस की गाड़ी में बैठी हुई कमला चौधरी की एक फोटो को लेकर कई सवाल भी उठते रहे हैं। पिछले दिनों कमला ने सोशल मीडिया पर लाइव पोस्ट किया था, जिसमें उसके हाथ में शराब की बोतल और कारतूस भी दिख रहा है। कमला ने हथियारों के साथ फायरिंग करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया है।

कमला चौधरी ने सोशल मीडिया पर बंदूक चलाते वीडियो भी डाला।
कमला चौधरी ने सोशल मीडिया पर बंदूक चलाते वीडियो भी डाला।

SP को चैलेंज कर फंसी
2 दिन पहले कमला ने सोशल मीडिया पर कहा- 'मैं एमडी रोज लेती हूं और अपने दम पर लेती हूं। SP से पैसे लेकर एमडी नहीं खाती हूं। किसी के बाप में दम है तो रोक के दिखा दे। एसपी मेरी रिकार्डिंग देख रहा है। वह बताए कब उसके बंगले पर आकर रुपए मांगे थे।' इस वीडियो के सामने आने के बाद से पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और एक्शन का मन बना लिया था। वीडियो में कमला नागौर के कई नेताओं को भी धमका रही है। जिले के कई सरपंचों का भी नाम ले रही है।

SP बोले- पुलिस अपना काम कर रही है
नागौर एसपी राममूर्ति जोशी से बात की तो उन्होंने कहा कि वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच चल रही है। पुलिस अपना काम कर रही है।