पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तस्कर पकड़ाए:500 ग्राम अफीम के साथ दो जनों को पकड़ा, एक नाबालिग को किया डिटेन

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोपहर 12 बजे की कार्रवाई का पुलिस ने रात 10:30 बजे किया खुलासा किया

अफीम की कार्रवाई में एक बार फिर पुलिस सवालों के घेरे में है। कोतवाली थाना इलाके से सदर थाना प्रभारी ने सोमवार दोपहर 12 बजे 500 ग्राम अफीम के साथ तीन जनों को पकड़ा, लेकिन घटनाक्रम का खुलासा करने में पुलिस ने साढ़े दस बजा दिए। इससे पहले कोतवाली एवं सदर थाना पुलिस उक्त मामले को एक-दूसरे पर डालती रहीं।

जब मामले की जानकारी पुलिस उप अधीक्षक विनोद कुमार सीपा तक पहुंची तो उनके निर्देश पर कोतवाली एवं सदर थाना पुलिस ने पूरा मामला स्पष्ट किया। इससे पहले दोनों थाना पुलिस के बीच ऊहापोह की स्थिति बनी रही। दोनों थाना पुलिस जानकारी देने से बचती भी दिखाई पड़ी। इसके बाद रात को सदर थाना प्रभारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि वे सुबह 11:46 पर निगरानी के लिए चिमराणी की तरफ थे। दोपहर 12 बजे मुखबिर से एक इत्तला आई, जिसने बताया कि आरजे 07 सीबी 0097 फोर्ड फिगो कार में तीन जने बैठे हुए हैं, जिनमें कार चालक जोधपुर के करवड़ थाना इलाके के खारी खुर्द निवासी गोविंद डूडी पुत्र बालूराम जाट के साथ राकेश पुत्र चूना राम डूडी तथा एक और शख्स है। इनके पास मादक पदार्थ अफीम है और ये जोधपुर से बीकानेर बाईपास स्थित कानजी होटल के आगे खड़े हुए हैं। पुलिस को देख आरोपियों ने भागने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस ने उससे पहले ही तीनों को पकड़ लिया। इसके बाद तीनों को थाने लाया गया। तलाशी के दौरान आरोपियों की कार के डेस बोर्ड से पुलिस ने अफीम से भरी एक थैली को जब्त किया, जिसमें 500 ग्राम अफीम भरी हुई थी।

इस पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक नाबालिग को डिटेन किया गया। सीआई नंद किशोर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी एवं मादक पदार्थ की जब्ती की कार्रवाई उनकी ओर से कोतवाली थाना इलाके में की गई है। इसका प्रकरण कोतवाली थाने में दर्ज हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें