पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अभियान:कोरोना जागरूकता अभियान के दूसरे दिन शहर के दो वार्डों में की गई साफ-सफाई, वार्डों में हाइपोक्लोराइट का छिड़काव

मूण्डवा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कचरा संग्रहण वाहनों से कोरोना जागरूकता का ऑडियो क्लिप भी चलाया जा रहा है

नगरपालिका क्षेत्र में पालिका अधिशासी अधिकारी रामरतन चौधरी के निर्देशन में विशेष सफाई अभियान व कोरोना जागरूकता अभियान 12 अक्टूबर से चलाया जा रहा है। इस अभियान में शहर के मुख्य स्थानों पर नाला-नाली व सड़कों के किनारे पर झाडिय़ां और आम रास्ते पर पड़े पत्थर इत्यादि को हटाया जाना है। इसके लिए शहर के प्रत्येक वार्ड में वार्ड प्रभारी नियुक्त किये हैं, जो वार्डों में जाकर सफाई के साथ साथ कोरोना के बचाव के लिये कई कार्य कर रहे हैं।

जमादार शांतिलाल कंडारा ने बताया कि पालिका क्षेत्र में कोरोना जागरूकता अभियान के तहत मंगलवार को शहर के 3 और 4 नंबर वार्ड में वार्ड प्रभारी रामरतन सैन के नेतृत्व में पालिका कर्मचारियों द्वारा सफाई की गई। वहीं बुधवार को शहर के 5 और 6 नंबर वार्ड में वार्ड प्रभारी आत्माराम पारीक के नेतृत्व में पालिका कर्मचारियों द्वारा यह अभियान चलाया जायेगा। साथ ही इस अभियान के तहत नगर पालिका क्षेत्र में मास्क वितरण किया जा रहा है। सफाई का निरीक्षण भी किया जा रहा है। कोरोना महामारी से बचाव व रोकथाम के लिए आमजन में प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

घर घर जाकर कचरा संग्रहण वाहनों से कोरोना जागरूकता का ऑडियो क्लिप चलाया जा रहा है। प्रत्येक वार्ड में जाकर हाइपोक्लोराइट का छिड़काव भी समय-समय पर किया जा रहा है। शहर के प्रत्येक दुकानदारों व आम जनता को मास्क अनिवार्य रूप से पहनने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...