पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहायता:आयुक्त ने करवाया निशुल्क भोजन, गांधी चौक की इंदिरा रसोई में 150 लोगों ने किया भोजन

नागौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद आयुक्त जोधाराम बिश्नोई ने जरूरतमंद लोगों को इंदिरा रसोई में निशुल्क भोजन करवाया। बिश्नोई ने अग्रसेन जयंती व नवरात्रा स्थापना के उपलक्ष्य में अधिमास पर 17 अक्टूबर को पुराना तहसील चौक स्थित इंदिरा रसोई मैं शनिवार की सुबह को 150 लोगों को निशुल्क भोजन प्रायोजित करवाया।

आयुक्त विश्नोई ने युवा भारत संस्थान के जिला समन्वयक इंजी. रविन्द्र ईनाणियां को निर्देश दिया कि कोरना वैश्विक महामारी को मध्य नजर रखते हुए बताया कि भोजन हर लाभार्थी को मास्क देना सुनिश्चित करें व 2 गज की दूरी का पालन करें। समाजसेवी लोग भी जरूरतमंद लोगों को इंदिरा रसोई में मात्र ₹3000 में एक समय का भोजन प्रायोजित कर खुशी बांट सकते हैं।

भामाशाह के साथ-साथ जिला प्रशासन का सहयोग भी हर जरूरतमंद को निशुल्क भोजन उपलब्ध हो रहा है। ईनाणियां ने बताया कि कोराना वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए नो मास्क नो एंट्री को मध्य नजर रखते हुए 2 गज की दूरी का पालन भी किया जा रहा है। इस दौरान कंप्यूटर ऑपरेटर बस्तीराम सिरोही, हनुमान, सुभाष माैजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें