पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रेष्ठ परिणाम:विद्यार्थियों को श्रेष्ठ परिणाम के लिए बधाई दी, सौ प्रतिशत रहा परिणाम

नागौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परीक्षा परिणाम में सेंट एन्सलम स्कूल के विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित किए गए 12वीं के परीक्षा परिणाम में शहर के सेंट एन्सलम स्कूल के विद्यार्थियों ने फिर अपनी प्रतिभा दिखायी और उत्कृष्ट परिणाम का प्रदर्शन किया। संस्था प्रधान फादर रिनिश ने बताया की कुल 54 विद्यार्थी प्रविष्ट हुए।

जिसमें 14 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर शिक्षा के क्षेत्र में शानदार व सराहनीय प्रदर्शन किया। हरेद्यांशु सिंह ने 95.4% के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। भावेश नेहरा ने 95%, महक चौधरी ने 94.4% , ग्रेसी जांगिड़ ने 94.4%, अभिषेक विश्नोई ने 93.2% , लब्धी लोढा ने 93%, आरुषि भटनागर ने 91.4%, साक्षी भियानी ने 90.6%, ख़ुशी भाकर ने 90.6%, वैभव चौधरी ने  90.4% अंक प्राप्त किए। इस प्रकार विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। फादर रिनिश ने शिक्षकों व विद्यार्थियों को श्रेष्ठ परिणाम के लिए बधाई।

वाणिज्य वर्ग के परिणाम मेे भी सरकारी स्कूल का दबदबा
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की कक्षा 12वी का राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बासनी का परिणाम शानदार रहा। प्रधानाचार्य देवकरण डिडेल ने बताया कि वाणिज्य वर्ग में कुल 26 विद्यार्थी बैठे जिनमे से 25 विद्यार्थी उतीर्ण हुए। जिनमें से कई विद्याथियों ने प्रथम श्रेणी के अंक प्राप्त किए। उल्लेखनीय है कि विज्ञान वर्ग के बाद वाणिज्य वर्ग में भी बासनी में निजी स्कूलों के मुकाबले सरकारी स्कूल का परिणाम इस बार भी बेहतर रहा। प्रधानाचार्य डिडेल ने इसके लिए छात्रो अध्यापक गण और अभिभावको को बधाई दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें