पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर को ज्ञापन:आंदोलनकारी किसानों को बदनाम करने की साजिश : किसान सभा

नागौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अखिल भारतीय किसान सभा के पदाधिकारियों ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन

अखिल भारतीय किसान सभा की खींवसर कमेटी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर 28 जनवरी रात्रि को गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत को प्रताड़ित करने वाली कार्रवाई पर निंदा करते हुए विरोध प्रकट किया। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष सुशील रियाड़ ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन के आह्वान पर शुक्रवार को संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया कि केंद्र सरकार व यूपी सरकार द्वारा षडयंत्र पूर्वक निम्न स्तर की नीच हरकत कर किसानों व किसान कौम को खत्म करने का जो रास्ता अपनाया है, उससे देश को बड़े संकट की ओर डाल रहे हैं। इसके लिए सभा द्वारा तुरंत प्रभाव से किसानों की सुरक्षा और किसान आंदोलन पर ध्यान आकर्षित करने की अपील की।

इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष सुखाराम लुनियास, भारतीय किसान महासभा के जिलाध्यक्ष रामप्रसाद मुंडेल, सभा के खींवसर अध्यक्ष चुनाराम पालियाल, उपाध्यक्ष सीताराम गोदारा, रामपाल भांभू, श्रवण राम सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी व किसान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें