पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण:डेगाना की आदर्श काॅलोनी में सीसी ब्लाॅक सड़क का निर्माण शुरू हुआ

नागौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डेगाना में 50 लाख रुपए की लागत से हो रहा है निर्माण कार्य

डेगाना शहर की मुख्य अवासीय काॅलोनी आदर्श काॅलोनी में सोमवार को सीसी ब्लाक सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। समारोह के मुख्य अतिथि चेयरमैन राधाकिशन बिंदा ने इस अवसर पर कालोनी वासियों से कहा कि ये डेगाना शहर की मुख्य आवासीय कालोनी है, जिसकी सुन्दरता के लिए मुख्य सड़क के अलावा काॅलोनी की गलियों में भी मजबूत सड़कें और नालियों का निर्माण कराया जाएगा। बिंदा ने कहा कि सिनेमा हाॅल से लेकर राधाकिशन प्रजापत के घर तक एवं प्रजापत के घर से रेलवे स्टेशन तक नागौर रोड से सड़क को मिलाया जाएगा।

जिस पर लगभग 50 लाख रुपए का खर्चा आएगा। इसके बाद कॉलोनी की विभिन्न गलियों में भी सीसी ब्लाॅक सड़क का निर्माण कराया जाएगा। जिससे शहर की सुन्दरता में चार चांद लगेंगे और लोगों को गंदगी एवं कीचड़ से आये दिन होने वाली परेशानी से मुक्ति मिल जाएगी। इस अवसर पर कांग्रेस के पार्षद एवं शहर अध्यक्ष सीताराम बिंदा ने भी इस सड़क को महत्वपूर्ण बताया तथा शीघ्र निर्माण कार्य पुरा करने का भरोसा दिलाया। उन्होंने बताया कि सीसी ब्लाक सड़क निर्माण में गुणवत्ता के साथ कोई समझौता मंजूर नहीं होगा और सड़क के साथ ही गंदे पानी की निकासी के लिए नालियों का भी निर्माण कराया जाएगा।

इस मौके पर कॉलोनी के वासियों ने अपनी विभिन्न समस्याओं से भी चेयरमैन बिंदा को अवगत कराया। जिसमें खाली पड़े भूखंडों में मिट्टी डलवाने की मांग की। जिससे आने वाले बरसात के मौसम में जल भराव से होने वाले खतरों से बचा जा सके। सड़क निर्माण उद्घाटन के मौके पर पार्षद सीताराम बिंदा, सुशील जांगिड़, त्रिलोक माली, बाबूलाल दाधीच, हेमंत दाधीच, अशोक सारस्वत, हड़मान सोनी, हड़मानराम बिंदा सहित काॅलोनी के नागरिक उपस्थित रहे और चेयरमैन तथा ठेकेदार बिन्दा का स्वागत किया। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें