पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मालिक-मैनेजर पर ज्यादा काम कराने का आरोप:रिको के कारखाने में फंदे से लटका मिला युवक का शव

नागौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बजरंग। - Dainik Bhaskar
मृतक बजरंग।

बीकानेर रोड़ स्थित रीको के एक कारखाने में सोमवार सुबह कार्मिक का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने करीब 5 घंटे बाद परिजनों की मौजूदगी में शव फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जेएलएन मोर्चरी में रखवाया। शाम साढ़े पांच बजे शव परिजनों को सुपुर्द किया।

मृतक मौलासर थाना इलाके के भदलिया निवासी 21 वर्षीय बजरंग मेघवाल के पिता ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है। रिपोर्ट में गिरधारी राम ने बताया कि उसका बेटा बजरंग पिछले 6 माह से मयंक एक्यूपमेंट जेसीबी कंपनी में कार्यरत था, वह कंपनी के मैनेजर तथा मालिक से परेशान था। त्योहार पर भी छुट्टी नहीं देने के कारण वह परेशान था।

सारे छुट्टी पर चले गए, लेकिन मृतक नहीं गया : कंपनी प्रतिनिधि एवं पुलिस ने बताया कि गत शुक्रवार को ही बजरंग काम पर आया था। रविवार को कारखाने में अवकाश होने पर वह अकेला ही था। सोमवार को जब साथी संजय अवकाश के बाद ऊपर कमरे तक पहुंचा तो कमरा भीतर से बंद मिला। धक्का देकर उसने दरवाजा खोला तो बजरंग फंदे से लटका मिला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें