पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

न्याय की गुहार:खारी कर्मसोता में दो मासूम बच्चों एवं मां की मौत का राज फाइलों में दफन

नागौर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना को महीना भर गुजर जाने के बाद भी हकीकत से दूर पुलिस

पांचौड़ी थाना इलाके के खारी कर्म सोता गांव में करीब एक माह पहले दो मासूम बच्चों एवं उनकी मां की मौत का राज पुलिस की फाइलों में ही दफन होता दिखाई पड़ रहा है। हालत ये है कि वारदात को अब एक महीना होने का आ गया है, लेकिन वारदात को लेकर अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है। पुलिस अभी तक मामले में यह पता नहीं लगा पाई है कि आखिर बच्चों की माैत कैसे हुई थी और इसकी असली वजह क्या थी।

इससे प्रकरण में कई तरह के सवाल भी उठते दिखाई पड़ रहे हैं। इधर, मामले को लेकर पांचौड़ी थाना प्रभारी मोहम्मद निसार ने बताया कि बच्चों एवं उनकी मां का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया था, जिनका विसरा लिया गया था। इस विसरा को एफएसएल को भिजवाया गया है। अब वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही बच्चों एवं उनकी मां की मौत की स्थिति स्पष्ट होगी।

24 अगस्त का घटनाक्रम : 24 अगस्त को खारी कर्म सोता गांव से तीन बच्चों एवं उनकी मां को विषाक्त पदार्थ के सेवन से अचेत अवस्था में जेएलएन में भर्ती कराया गया था। इसमें दो बच्चों एवं उनकी मां की तो मौत हो गई थी। वहीं एक बच्चा बच गया था। उक्त घटनाक्रम में परिजनों की ओर से बताया गया था कि बच्चों एवं उनकी मां ने चीटियों को भगाने वाले चॉक युक्त जल का सेवन कर लिया था। इससे बिगड़ी तबीयत के बाद सभी को चिकित्सालय लाया गया था। जहां दो बच्चों एवं उनकी मां की मौत हो गई थी। वहीं एक बच्चा बच गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें