पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक बाइक पर जा रहे 4 दोस्तों की मौत:सेना की तैयारी कर रहे 4 दोस्तों की बाइक को ट्रक ने रौंदा, सभी की मौके पर मौत; जेसीबी की मदद से निकालने पड़े शव

नागौर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राहुल, सांवरा राम, सोनू और अरविंद (बांए से दांए) - Dainik Bhaskar
मृतक राहुल, सांवरा राम, सोनू और अरविंद (बांए से दांए)

नागौर में एक सड़क हादसे में 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। चारों दोस्त एक ही बाइक पर सवार थे। हाईवे पर सीमेंट की बोरियों से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने पहले बाइक को सामने से टक्कर मारी। फिर नीचे गिरी बाइक और चारों दोस्तों को रौंदते हुए निकल गया। ट्रक के पहियों में फंसकर चारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कई घंटे की मशक्कत के बाद शवों को जेसीबी की मदद से निकाला गया। घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर मौके से भाग गया।

हादसा बुधवार शाम करीब 8 बजे नागौर के डेगाना-खाटू हाइवे पर लंगोड़ के पास हुआ। हादसे में रावलियावास गांव निवासी राहुल (17) पुत्र कालू राम, सांवराराम (23) पुत्र बंशीलाल, सोनू (22) पुत्र रामनिवास और खींवसर के भेड़ गांव निवासी अरविंद (21) पुत्र ओमप्रकाश विश्नोई की मौत हो गई। यह चारों एक ही बाइक पर सवार थे। सभी मृतक कुचामन में रहकर सेना की तैयारी कर रहे थे। चारों युवक अरविंद की बाइक पर कुचामन से रावलियावास गांव आ रहे थे। हादसा गांव से महज 5 किमी दूर हुआ। सभी दोस्त किसी शादी में शिरकत करके लौट रहे थे।

गुरुवार सुबह सभी का पोस्टमार्टम हुआ।
गुरुवार सुबह सभी का पोस्टमार्टम हुआ।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात तक जेसीबी की मदद से ट्रक के बीच फंसे शवों को निकाला। इसके बाद शवों को डेगाना सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। वहां गुरुवार सुबह 8 शवों का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया।

घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त बाइक।
घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त बाइक।

अरविन्द तीनों को छोड़ कर अपने गांव जाने वाला था
जानकारी के अनुसार अरविन्द शादी में भाग लेने के बाद अपनी बाइक से पहले तीनों दोस्तों को उनके गांव रावलियावास छोड़ने जाता और उसके बाद वह अपने गांव जाने वाला था। लेकिन रास्ते में उनकी बाइक सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी और हादसा हो गया। सूचना पाकर बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे। तीन मृतक एक ही गांव रावलियावास के निवासी थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें