पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग, कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

नागौर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गायों की मौत को लेकर चल रहा है विवाद, पुलिस पर भी लगाए गए आरोप

चकघिसनियाडेर में गायों की मौत को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। ओम चौधरी के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया। जिसमें बताया गया है कि अगर प्रशासन दो दिन में किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की तो धरना और अनशन पर बैठेंगे। ज्ञापन में बताया गया है कि खसरा नंबर 26 गैर मुमकिन गौचर भूमि में अतिक्रमी व उनके परिवार द्वारा गौचर भूमि में चाश्नी में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया जिससे 4 गाय की मौके पर मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन बीमार हो गई है। इस मामले में पुलिस को ग्रामीणों की ओर से भी ज्ञापन दिया गया था। लेकिन पुलिस ने मामला ही दर्ज नहीं किया।

ज्ञापन में आरोपियों को गिरफ्तार करने, मामला दर्ज नहीं करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज करने, गौचर भूमि के खसरा 26 पर किए गए अतिक्रमण को हटाया जाए। मृत गायों के पोस्टमार्टम की प्रतिलिपि उपलब्ध करवाने, अतिक्रमियों द्वारा धमकी दी जा रही है। ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ गौ हत्या का मामला दर्ज करवाने की मांग की है। इस दौरान डूंगरराम, सतीश, भगवानराम, अर्जुनराम, उदाराम, हरकाराम, मांगीलाल, श्रवणराम, भैराराम, मोहनराम, गणेश, कानाराम आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें