पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध कब्जा:रास्ता खुलवा कर अतिक्रमण हटाने की मांग, दिया ज्ञापन

नागाैर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुगाला के ग्रामीणाें ने रास्ता खुलवाओं अभियान के तहत रास्ता खुलवाने व अवैध रूप से किए गए अतिक्रमण काे हटाने की मांग की है। ग्रामीणाें ने बताया कि आम गुवाड़ में कुछ लाेगाें ने 1 /4 गुणा भूमि पर अतिक्रमण कर लिया है। उस भूमि पर सांड की समाधि भी बनी हुइ है। समझाइश करने के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया जा रहा है।

ज्ञापन में बताया गया है कि अतिक्रमियाें के पास दस्तावेज भी नहीं है। ग्राम सेवकाें के साथ मिली भगत कर आम गुवाड़ की जमीन पर नक्शा अतिक्रमियाें ने बना कर दिया गया। अतिक्रमी द्वारा कब्जा करने से यह मार्ग भी अवरूद्ध हाे गया है। रास्ता पू्र्व में 16 फीट का था। लेकिन यह कम हो चुका है। यहां निर्माण भी करवाया जा रहा है।

अवैध निर्माण कर पशु रखे जा रहे है। ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान पांचूराम, भंवरलाल, तेजाराम, चंद्राराम, दानाराम, हरिराम, धारूराम, हरेंद्र, शंकराराम, मदनलाल, रामनिवास, रामकिशोर, सुरेंद्र, रूघनाथराम, चूनाराम, सुखाराम आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें