पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:डिस्कॉम के तकनीकी कर्मचारियों ने सहायक अभियंता को दिया ज्ञापन

मौलासर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिस्कॉम के तकनीकी कर्मचारियों ने सहायक अभियंता सुल्तान सिंह को एफआरटी टीम को हटाने बाबत ज्ञापन दिया है। तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के उपखण्ड अध्यक्ष धनराज ने बताया कि मौलासर में संविदाकार मैसर्स संध्या एंड कंपनी गुडगांव द्वारा एफआरटी कार्य के तहत अनुबंध पर वाहन मय कार्मिक लगाकर उपभोक्ता समस्या निवारण का संचालन किया जा रहा है, जबकि एफआरटी का कार्य सन्तोषजनक नहीं है। तकनीकी कर्मचारी संघ के पुखराज, परमेश्वर, पवन कुमार, मुकेश कुमार, जीतमल जांगिड़, हरदीनाराम, राकेश, रामनिवास, प्रकाश सहित अनेक कर्मचारियों ने ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया गया कि एफआरटी टीम द्वारा उपभोक्ताओं की समस्याओं का निदान करना सम्भव नहीं हैं जिसके कारण निगम की छवि खराब होने के साथ ही आमजन में निगम के प्रति आक्रोश बढ़ गया है। इधर डिस्कॉम के सहायक अभियंता सुल्तान सिंह ने तकनीकी कर्मचारियों द्वारा ज्ञापन मिलते ही अधीक्षण अभियंता को पत्र प्रेषित कर मामले से अवगत करवाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें