शराबी TTE को किया निलंबित:मंडोर एक्सप्रेस में नशे में धुत्त TTE कर रहा था हंगामा, यात्रियों की शिकायत पर विजिलेंस ने पकड़ा था

नागौर3 महीने पहले
TTE अनिल कुमार। - Dainik Bhaskar
TTE अनिल कुमार।

दिल्ली से जोधपुर चलने वाली मंडोर एक्सप्रेस में ड्यूटी पर तैनात TTE को शराब के नशे में यात्रियों से दुर्व्यवहार करने पर सस्पेंड कर दिया गया है। रेलवे के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जोधपुर जितेंद्र मीणा ने TTE के निलंबन के आदेश की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मंडोर एक्सप्रेस में ड्यूटी पर तैनात TTE अनिल कुमार निवासी मेड़ता रोड मुख्यालय जोधपुर को 18 मई को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

पैसेंजर्स की शिकायत पर विजिलेंस ने लिया था एक्शन।
पैसेंजर्स की शिकायत पर विजिलेंस ने लिया था एक्शन।

दरअसल बुधवार तड़के दिल्ली से जोधपुर चलने वाली मंडोर एक्सप्रेस में ड्यूटी पर तैनात TTE अनिल कुमार निवासी मेड़ता रोड मुख्यालय जोधपुर को पकड़कर विजिलेंस टीम ने मकराना रेलवे स्टेशन पर स्टाफ के सुपुर्द किया था। विजिलेंस को TTE अनिल कुमार के नशे की हालत में ड्यूटी पर होने व ट्रेन में यात्रियों से दुर्व्यवहार और हंगामा करने की शिकायत मिली थी।

मेड़ता रोड RPF इंस्पेक्टर जगमोहन लाल ने बताया था कि बुधवार को ही आरोपी TTE अनिल कुमार का मेडिकल करवाया गया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।अब रेलवे सीनियर डीसीएम जितेंद्र मीणा ने बताया कि इस मामले को लेकर मंडोर एक्सप्रेस में ड्यूटी पर तैनात TTE अनिल कुमार निवासी मेड़ता रोड मुख्यालय जोधपुर को 18 मई को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।