पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध शराब पर कार्रवाई:डीएसटी ने भारी मात्रा में अवैध शराब की जब्त, एक गिरफ्तार

नागौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीएसटी ने मंगलवार को एसपी श्वेता धनखड़ के निर्देश पर कई जगह अवैध रूप से शराब बिक्री, जुआ सट्टा एवं बजरी निर्गमन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया। डीएसटी प्रभारी विष्णु दत्त शर्मा के निर्देशन में हुई कार्रवाई में टीम ने तरनाऊ के पास अवैध रूप से बजरी परिवहन के दौरान एक ट्रेलर जब्त किया।

टीम ने उक्त ट्रेलर जब्त कर संबंधित थाना पुलिस को सुपुर्द किया। टीम ने पीडिया गांव के पास एक खेत में बने हुए अवैध शराब के केबिन पर छापा मारा। वहां से टीम ने हीरासनी निवासी गोविंद सिंह पुत्र गंगा सिंह को गिरफ्तार किया। आरोपी अवैध रूप से खेत में ही शराब का एक केबिन लगा रखा था और वहीं से शराब बिक्री करने में लगा हुआ था।

इस दौरान टीम को मौके से 40 बीयर, 110 देसी शराब के पव्वे, 1605 रुपए शराब बिक्री के जब्त हुए हैं। तीसरी कार्रवाई डीडवाना रोड़ पर होटल रजवाड़ा में हुई। टीम ने होटल में जुआ खेलते हुए 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से टीम को करीब 36800 रुपए, 5 बाइक तथा 12 मोबाइल बरामद हुए हैं।

12 जुआरियों को पकड़ा
मूण्डवा, मूंडवा वृत्ताधिकारी विजय सांखला, थानाधिकारी मूंडवा बलदेवराम चौधरी के नेतृत्व में मंगलवार को सुबह नाकाबंदी पर मूंडवा सरहद अंगोर में प्लास्टिक की दाना जोड़ी व जुआ खेलते 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से ₹26380 व 6 बाइक जप्त करके मुकदमा दर्ज किया।

सुबह की नाकाबंदी के दौरान मुखबिर की इत्तला पर हैड कांस्टेबल बाबूलाल मय जाब्ता विशनाराम, भगवत राम, दिनेश, सुरेश, महेन्द्र, सुरेश, ने मूंडवा सरहद के अंगोर में जुआरियों का पीछा करते हुए शिवनारायण, यशवंत, जीतू, असलम, अल्लाहबख्श, असलम, श्याम सुंदर, अशोक, विक्रम, मनफूल, महेन्द्र, मोहम्मद फारुख को धर दबोचा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें