पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रदर्शन:वेंकटेश्वर टावर के सीवरेज टैंक ओवरफ्लो होने से गंदगी सड़क पर जमा हो रही, परेशानी

नागौर/कुचामन सिटी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज दुकानदार करेंगे कॉम्प्लेक्स के सामने विरोध प्रदर्शन

शहर के वेंकटेश्वर टॉवर के सीवरेज टैंक के बार-बार ओवरफ्लो होकर लीक होने की समस्या पिछले कई महिनों से चल रही है जिसके चलते मुख्य मार्ग पर गंदगी फैलने से स्थानीय दुकानदारों को भारी परेशानी का सामना झेलना पड़ रहा है। दुकानदारों ने बताया की करीब डेढ़ महीने पहले भी इस समस्या के चलते यहां टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया था लेकिन कॉम्पलेक्स मालिक व कॉम्पलेक्स की कमेटी की ओर से इस समस्या का आज दिन तक पुख्ता समाधान नहीं करवाया गया है।

दुकानदार जहीर अब्बास खान ने बताया की इस कॉम्पलेक्स के सीवरेज टैंक फुल हो चुके है जिन्हें ये लोग समय पर खाली नहीं करवाते है जिससे वह ओवरफ्लो होकर पुरी गंदगी सड़क पर फैलती है और यहां पूरे दिन गंदगी का आलम रहता है। उन्होंने बताया की इस समस्या के चलते न तो यहां दुकानों पर ग्राहक आते है और दुकानदारों का भी अपनी दुकानों पर बैठना परेशानी का सबब बन चुका है।

उन्होंने बताया की समस्या के समाधान के लिए कॉम्पलेक्स मालिक से बात की तो उन्होंने बताया की वह कॉम्पलेक्स की दुकानें और फ्लेट बेचकर फ्री हो गए है। अब इस समस्या का समाधान फ्लेट में रहने वाले लोग या उनकी कमेटी द्वारा ही करवाया जा सकता है। दुकानदार जगदीश कुमावत, मुकेश कुमावत, महेन्द्र कुमावत, डीसी कुमावत, राजेश सैन, मुकेश बिजारणियां ने कहा की सोमवार को मुख्य सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

सीवरेज टैंक ऑवरफ्लो हुआ तो गंदे पानी की निकासी के नाले को सीधा नाली में खोला, गुजरना भी मुश्किल
दुकानदारों ने बताया की सीवरेज टैंक ओवरफ्लो व होने ये कॉम्पलेक्स के लोगों ने इसका स्थाई समाधान करवाने के बजाय सीवरेज टैंक के पाईप को टैंक से हटाकर सीधा नाली में खोल दिया जिससे नालों से गंदगी सीधे सड़क पर आकर एकत्रित हो जाती है और यहां पूरे दिन गंदगी का आलम लगा रहता है जिससे यहां बैठना तो दूर यहां से गुजरना भी मुश्किल हो गया है।

खबरें और भी हैं...