पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Elder Son daughter in law And Grandsons Together Beat Up Grandparents, Case Was Also Registered; Now The Video Of The Old Lady Lying In The Field Went Viral

जमीन विवाद में रिश्ते शर्मसार:बेटे ने पत्नी और बच्चों के साथ मिलकर माता-पिता को लाठियों से पीट-पीट कर लहूलुहान किया, खेत में खून से सनी वृद्धा का वीडियो वायरल

नागौर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खेत में लहूलुहान वृद्धा। - Dainik Bhaskar
खेत में लहूलुहान वृद्धा।

रिश्तों की मर्यादा तार-तार करते हुए जमीन विवाद को लेकर हुई पारिवारिक कलह में एक बेटे ने पत्नी व दो बेटों के साथ मिलकर बूढ़े माता-पिता की बेहरमी से पिटाई कर डाली। पिटाई इस कदर कि दोनों लहूलुहान हो गए।

घटना में पुत्र के हाथों पिटाई के बाद खेत में खून से लथपथ पड़ी वृद्धा का वीडियो भी वायरल हुआ है। मामले को लेकर पीड़ित वृद्ध ने जिले के पांचौड़ी पुलिस थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया है। पीड़ित वृद्ध ने बताया कि इससे पूर्व भी उसके बड़े बेटे ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की थी। जिसको लेकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

खेत में आवारा पशुओं को भगा रहे थे कि किया लाठियों से हमला

जिले के खींवसर क्षेत्र के भेड़ गांव में दो दिन पहले शाम के समय लोटाराम पुत्र सोनाराम (70) की पत्नी रुकमादेवी उसके खेत में आवारा पशुओं को भगाने गई हुई थी। तभी वहां पहले से खड़े उसके बड़े बेटे गणेशराम, बहू आचूदेवी और पोतों प्रेम और बीरबल ने वृद्धा रुक्मादेवी का रास्ता रोककर लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी।

इस दौरान वृद्धा रुक्मा देवी द्वारा बचाव के लिए हो-हल्ला किये जाने से वृद्ध लोटाराम अपने छोटे बेटे केसाराम के साथ वहां पहुंचा तो उन्होंने वृद्धा के साथ -साथ वृद्ध और उसके छोटे बेटे की भी बेरहमी से जमकर पिटाई कर दी।

वृद्ध दंपति ने बड़े बेटे पर घर से बेदखल करने का दर्ज करा रखा है मामला

इस पूरे मामले में सामने आया कि घटना से पूर्व में वृद्ध दंपति ने मारपीट के आरोपी बड़े बेटे पर उन्हें उनके घर से मारपीट करते हुए बेदखल करने का मामला भी दर्ज करा रखा है। वृद्ध दंपति ने बताया कि पांचौड़ी पुलिस से बार-बार कार्रवाई की मिन्नतें करने के बावजूद पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो अब मारपीट की घटना दुबारा हुई है।

खबरें और भी हैं...