विवाद / घर में घुसकर लठ-तलवार से किया हमला दांतों से चबाया कान कटकर नीचे गिर गया

X

  • कोतवाली थाना इलाके के लौहारपुरा मोहल्ले का मामला, दोनों पक्षों की थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

नागौर. कोतवाली थाना इलाके के लौहारपुरा मोहल्ले में गुरुवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। इसमें एक पक्ष ने घर में घुसकर तलवार एवं लठ से हमले का आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष ने मारपीट एवं दांतों से कान चबाने का आरोप लगाया, जिससे कान कटकर नीचे गिर पड़ा जिसको चिकित्सक हाॅस्पिटल में भी नहीं जोड़ सके। पुलिस उप अधीक्षक मुकुल शर्मा ने बताया शहर के लौहारपुरा माेहल्ला निवासी मोहम्म्द रमजान पुत्र हुसैन ने पुलिस को साैंपी रिपोर्ट में बताया 22 मई सुबह 11:15 बजे उसका बेटा आसिफ व सद्दाम घर बैठे थे। तभी हमीद व उसका बेटा मजीद व नजीर  5-7 अन्‍य आरोपियों के साथ एकराय होकर आया। आते ही आरोपी ने तलवार, सरिया व लाठियों से हमला कर दिया।

आरोपियों ने उसके सिर पर सरिया मारा। इससे वह खून से लथपथ हो गया। इसके बाद आरोपियों ने उसके बेटे आसिफ के सिर पर लोहे के सरिया से हमला किया। इससे उसका सिर फट गया और खून बहने लगा। ठीक उसी समय हमीद के हाथ लोहे का सरिया लगा और मजीद के हाथ तलवार जिन्होंने उनको जान से मारना चाहा। तभी उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर इलाके के लोग दौड़कर आए और उन्होंने बचाव किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। इधर, दूसरी ओर नेहरू कॉलोनी निवासी अब्दुल मजीद पुत्र अब्दुल हमीद ने बताया कि 21 मई शाम साढ़े छह बजे।

वह अपने घर से दरगाह रोजा पीर जा रहा था। तभी सामने से मोहम्मद आसिफ पुत्र मोहम्मद रमजान आया और आते ही गाली गलौज करने लगा। बात बिगड़ी तो बात हाथापाई और लातघूसों तक पहुंच गई। इससे मजीद नीचे गिर पड़ा। तभी आरोपी ने उसके कान को अपने दांतों से काट लिया। इससे कान कटकर नीचे जमीन पर गिर पड़ा। इस वारदात के बाद खून से लथपथ अवस्था में युवक और उसके कान को परिजन रात को जेएलएन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने कान को जोड़ने के प्रयास किए, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना