पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर में मारपीट का मामला:किसान नेता ने सरपंच के ससुर के खिलाफ दर्ज कराई मारपीट की FIR, शीघ्र गिरफ्तार नहीं करने पर दी जान देने की धमकी

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल का मुआयना कराया। लोगों के बयान लिए। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल का मुआयना कराया। लोगों के बयान लिए।

जिले के परबतसर के ग्राम जंजीला निवासी किसान नेता ने सरपंच के ससुर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। किसान नेता ने शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर दी जान देने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल का मुआयना कराया। लोगों के बयान लिए। वहीं, किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने इस घटना पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

किसान नेता रामदेव उंटवाल ने पुलिस थाना परबतसर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वो किसान सभा के धरने के बाद सोमवार रात को अपने घर बाइक पर जा रहा था। पीपलाद से आगे निकलने पर जंजीला सरपंच के ससुर लक्ष्मण राम ने चार पांच अन्य साथियों के साथ बोलेरो से पीछा करके बाइक रुकवाई, जहां मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उंटवाल अपने घर जाकर सो गया। सुबह उठकर ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी। जिस पर ग्रामीणों ने अपना गुस्सा जाहिर किया। साथ ही पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की। पीड़ित ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वो अपनी जान दे देंगे।

परबतसर थानाधिकारी रूपाराम चौधरी ने घटना की जानकारी मिलने पर एएसआई मुन्नालाल को मय फोर्स के किसान नेता के घर पर भेजा। उसे समझाइश की व उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिस पर किसान रामदेव उंटवाल ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर लक्ष्मण राम कड़वा व उनके सहयोगियों के विरूद्ध मारपीट व धमकी देने का मामला दर्ज कराया।

(रिपोर्ट:दीनानाथ योगी)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें