पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:8 दिन पहले पिता बना कांस्टेबल, घर जाने से एक दिन पूर्व नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

नावां सिटी/नागौर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नावां थाने के एक कांस्टेबल पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज, राजकीय सेवा से बर्खास्त

नावां थाने के एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। यह मामला शनिवार की रात का है। शहर के पुराने रेलवे स्टेशन पर स्थित पुलिस थाने के पास में पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुए छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया।

वहीं दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक नागौर श्वेता धनखड़ ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल को बर्खास्त कर दिया है। जानकारी के अनुसार नावां थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि उन्हें रात को सूचना मिली कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है, जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर मय जाब्ता पहुंचे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उक्त प्रकरण में आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाबालिग के पिता ने नावां पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि नावां पुलिस थाने का सिपाही जितेन्द्र कुमार पुत्र रामकुवार उम्र 28 वर्ष निवासी अखेपुरा पुलिस थाना सुरोठ, जिला करोली का निवासी है, जो कि हमारे पास वाले घर में किराएदार रह रहा था और उसने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की है, जिसकी सूचना पर पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए नाबालिग की मेडिकल जांच करवाई गई तथा आरोपी को हिरासत में लिया गया।

रविवार को ही छुट्‌टी लेकर अपने गांव जाने वाला था आरोपी कांस्टेबल, घटना के बाद हो चुका है गिरफ्तार
जिस पुलिस कांस्टेबल पर नाबालिग से छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है, वह कांस्टेबल रविवार को ही अपने गांव जाने वाला था। कांस्टेबल जितेंद्र कुमार के करीब 8-10 दिन पहले ही पुत्र हुआ था। उसकी पत्नी पहले से ही उसके गांव गई हुई थी। कांस्टेबल भी रविवार को छुट्टी पर जाने वाला था मगर उससे ठीक एक रात पहले शनिवार रात को नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने का प्रकरण सामने आया है।

ऐसे में नावां पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं पुलिस अधीक्षक ने आरोपी कांस्टेबल को राजकीय सेवा से बर्खास्त करने के भी आदेश जारी कर दिए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें