नागौर में भीषण आग:कॉलोनी में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के लिए रखे प्लास्टिक पाइपों में लगी आग, 2 दमकल की सहायता से पाया काबू

नागौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नागौर की अमर सिंह कॉलोनी में लगी आग। - Dainik Bhaskar
नागौर की अमर सिंह कॉलोनी में लगी आग।

नागौर शहर स्थित अमरसिंह कॉलोनी में शुक्रवार रात 8 बजे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के लिए रखे गए प्लास्टिक पाइपों में भीषण आग लग गई। पास ही चारा भी पड़ा था इससे थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग की लपटे 50 फीट ऊपर तक पहुंच गईं। हादसे के बाद चारों तरफ भारी भीड़ जमा हो गई।

आगजनी के बाद आसपास के पूरे इलाके में आग की ऊंची-ऊंची लपटे और धुआं ही धुआं हो गया। इसे देखकर आस-पास के लोग दहशत में आ गए। गनीमत रही कि समय रहते कोतवाली SHO बृजेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों की सहायता से तुरंत ही आग पर काबू पा लिया, नहीं तो आबादी इलाके में बड़ा नुकसान हो सकता था। आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई है। साथ ही पाइप जलने से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

कोतवाली SHO बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि फिलहाल आगजनी के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अंदेशा है कि पटाखों के चलते चारे में आग लगी और बाद में आग बढ़ते हुए पास ही पड़े प्लास्टिक पाइप में फैल गई होगी। इस दौरान फायर ब्रिगेड टीम में शामिल शैतानराम व ओमप्रकाश के साथ जानसिंह, भागचंद, महेंद्र सिंह, करण सिंह, सोहन लाल और हेतराम ने तुरंत ही आग पर काबू पा लिया।

खबरें और भी हैं...