पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Forcibly Took Away A 16 year old Girl Returning From School; After The Rape, The Accused Ran Away After Locking The Room; When Shouted, The Neighbors Broke The Lock With The Help Of Police And Pulled Out

नागौर में नाबालिग से गैंगरेप:स्कूल में किताबें जमा कर लाैट रही नाबालिग काे बेहोश कर दुष्कर्म किया, कमरे में बंद कर भागे; चिल्लाई तो पड़ोसियों ने ताला तोड़ निकाला बाहर

नागौर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो फोटाे। - Dainik Bhaskar
डेमो फोटाे।

नागौर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी रोल कस्बे में नाबालिग लड़की को जबरदस्ती उठा कर ले गए और बेहोश कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म करने के बाद उसे एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया और फरार हो गए। जब थोड़ी देर बाद लड़की को होश आया और वो चिल्लाई तो आस-पड़ोस के लोगों ने मौके पर पुलिस को बुलाकर ताला तुड़वाया और लड़की को बाहर निकाला। बाहर आते ही लड़की ने चीख-चीख कर आरोपियों की कारस्तानी और आपबीती सभी को बताई। बच्ची के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी नाबालिग है और दोनों आरोपी रिश्ते में मामा के बेटे भाई हैं।

मंगलवार को लड़की गांव के सरकारी स्कूल में किताबें जमा करवाने गई थी। जब वो किताबें जमा करवाकर वापस अपने घर जा रही थी तो वहां पहले से घात लगाकर मोटरसाइकिल पर बैठे प्रदीप सैन पुत्र महेंद्र सैन (22) व एक नाबालिग लड़के ने उसे पकड़कर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक सुने पड़े मकान में ले गए। वहां उन्होंने युवती को कमरे में बंद कर नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। जब दोनों का पूरी तरह मन भर गया तो वो पीड़िता को वहीं कमरे में बंद कर ताला लगाकर भाग गए।

होश आते ही चिल्लाई पीड़िता, पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बुलवाकर तोड़ा ताला

थोड़ी देर बाद पीड़िता को होश आया और उसने अपनी हालत को देखा तो वो डर गई और उसने कमरे का दरवाजा खोल बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन बाहर ताला लगा होने से निकल नहीं पाई। इसके बाद वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो आस-पड़ोस और रास्ते से निकल रहे लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोड़ पीड़िता को बाहर निकाला।

पीड़िता ने बताई आरोपियों की कारस्तानी

पीड़िता बाहर आते ही रो पड़ी और चीखने-चिल्लाने लगी। इसके बाद थोड़ा दिलासा दिए जाने और उसके पिता के मौके पर पहुंचने के बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई आपबीती सबके सामने उजागर कर दी। अब पीड़िता के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...