नागौर:पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी एक दिवसीय दौरे पर डेगाना पहुंचे, जनसुनवाई में सुनी ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याएं

नागौर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस दौरान उन्होंने चुई, सांजू,बामना, चुवा सहित अनेक गांवो में जनसुनवाई की। - Dainik Bhaskar
इस दौरान उन्होंने चुई, सांजू,बामना, चुवा सहित अनेक गांवो में जनसुनवाई की।

भारत सरकार में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व नागौर सांसद सी.आर.चौधरी एक दिन के लिए डेगाना क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने चुई, सांजू,बामना, चुवा सहित अनेक गांवो में जनसुनवाई की। पूर्व केंद्रीय मंत्री सी.आर.चौधरी ने कहा कि लोकतांत्रिक रूप से चुनी गयी केंद्र सरकार लोगों के कल्याण के लिए समर्पित मानी जाती है। इस कसौटी पर खरा उतरते हुए मोदी सरकार ने समाज के सभी वर्गों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए बहुत सी नयी योजनायें बनायी हैंl

उन्होंने कहा कि उदाहरण के तौर पर अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, ग्रामोदय से भारत उदय और सेतु भारतम योजना सहित अनेक योजनाओ को सुचारू रूप से चलाया है। जिससे आमजन को फायदा पहुंच रहा है। गांवो के लिए केंद्र सरकार ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाओ को प्रसारित किया है।

पूर्व भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष यशपाल जाट ने कहा कि वर्तमान की केंद्र सरकार ने गरीबो के लिए विभिन्न योजनाओ को लागू किया है। जिनकी वजह से ग्रामीण क्षेत्र के लोगो को आने वाले समय मे इनका फायदा मिलेगा।

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रामावतार लेगा ने बताया कि केंद्र सरकार राजस्थान की आम जनता के लिए इंदिरा गांधी नहर परियोजना से हर गांव-ढाणियों को जोड़ने का कार्य प्रगति से करवा रही है। इससे आमजन को जल्द ही पीने के पानी की सुचारू रूप से व्यवस्था हो जाएगी। इस अवसर पर पुएव केंद्रीय मंत्री ने सामाजिक कार्यक्रमों में भी भाग लिया। इस मौके ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री सी.आर.चौधरी, पूर्व भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष यशपाल जाट,भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रामावतार लेगा,महाराजा सूरजमल फाउंडेशन जिलाध्यक्ष किशोर बैंदा,पूर्व सरपंच मंगा राम बैंदा,पंचायत समिति सदस्य श्रीकिशन पंवार,रामलाल डूडी,भाजयुमो जिला मंत्री किशोर लीलू,आईदान राम बैंदा,सहदेव बैंदा,नारायण राम राड, बक्षा राम सियाक सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...