कार-बाइक में टक्कर, 4 लोगों की मौत:फूल स्पीड कार का टायर फटा, लहराती हुई बाइक में गिरी, एक महिला और एक पुरुष घायल

नागौर6 महीने पहले
चतुराराम मेघवाल,सुशील मेघवाल व नौरतराम जाट।फाइल फोटो।

नागौर जिले के पादूकलां थाना क्षेत्र में NH 89 पर गुरुवार शाम हुए भीषण हादसे में 4 जनों की दर्दनाक मौत हो गई। एक ही गांव के रहने वाले तीन जने बाइक पर मेड़ता सिटी की तरफ से अपने गांव पादु खुर्द की तरफ जा रहे थे। तभी लाम्पोलाई के समीप सामने से आ रही एक कार का टायर फट गया। इसके बाद लहराती हुई कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि बाइक से उछलकर बाइक सवार सड़क पर दूर-दूर जा गिरे। ऑन स्पॉट ही दो जनो की मौत हो गई और तीसरा घायल हो गया। वहीं कार सवार एक महिला और 2 पुरुष भी सीरियसली इंजर्ड हो गए। चारों घायलों को अजमेर रैफर किया गया। दोनों शव पादूकलां हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए गए। शिनाख्तगी के बाद परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई। वहीं बाइक सवार तीसरे घायल व कार ड्राइवर ने भी अजमेर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़।
हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़।

पादूकलां SHO सुमन कुलहरि ने बताया कि चतुराराम पुत्र मांगीलाल मेघवाल (50) निवासी पादू खुर्द, शिवलाल पुत्र छगनाराम मेघवाल (40) व सुशील पुत्र जगदीश मेघवाल (30) निवासी पादू खुर्द गुरुवार शाम मेड़ता सिटी से बाइक पर अपने गांव जा रहे थे। वहीं नौरतराम पुत्र माधुराम जाट निवासी थांवला, ​​​​बुधाराम पुत्र भंवराराम व घेवरि पत्नी दुदाराम निवासी राताढुंढा कार लेकर थांवला से मेड़ता सिटी की तरफ जा रहे थे। लाम्पोलाई के समीप अचानक कार का टायर फट गया। इसके बाद लहराती हुई कार बाइक से टकरा गई।

शिवलाल मेघवाल ।फाइल फोटो।
शिवलाल मेघवाल ।फाइल फोटो।

इस एक्सीडेंट में चतुरारराम और सुशील की ऑन स्पॉट मौत हो गई और शिवलाल घायल हो गया। कार सवार तीनों घायलों व शिवलाल को अजमेर रेफर किया गया। शिवलाल व नौरतराम ने भी अजमेर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

हादसे के बाद खेजड़ी में पड़ी कार।
हादसे के बाद खेजड़ी में पड़ी कार।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार का टायर फटने के बाद कार तेजी से लहराई और बाइक को जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद भी कार का कंट्रोल नहीं हो पाया और वो खेजड़ी में जाकर गिरी।

खबरें और भी हैं...