पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेत के गढ्ढे में मिली किशोरी की लाश:परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, बोले- आरोपी की गिरफ्तारी तक नहीं उठाएंगे शव

नागौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशोरी का शव मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। - Dainik Bhaskar
किशोरी का शव मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।

नागौर जिले रोल इलाके के साडोकन गांव में बुधवार दिन में करीब 12 बजे एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके साथ पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। इसके बाद शाम के साढ़े चार बजे तक भी शव मौके पर ही पड़ा रहा। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक किशोरी पास के ही सुरपालिया गांव की रहने वाली है। उसका नाम कांता था।

वारदात के बाद ग्रामीणों ने कहा कि 12 बजे शव मिलने के बावजूद अब तक मौके पर ही पड़ा रहा। साथ ही वारदात को लेकर पुलिस अब तक कुछ स्पष्ट नहीं कर पाई है। परिजनों ने बताया कि किशोरी का एक युवक के साथ रिश्ता किया हुआ था। मंगलवार को दिन में युवक का फोन आया था, जिसके बाद किशोरी घर से चली गई।

दिन में घर से गायब होने के बाद लड़की की तलाश शुरू की गई। इस दौरान युवक का फोन बंद आ रहा था। कुछ समय बाद युवक का फोन लगा तो उसने बताया कि मैं 12 बजे लेकर गया था जिसे 2 बजे वापस छोड़ दिया। देर रात तक किशोरी को ढूंढते रहे। सुबह फिर ढूंढना शुरू किया तो खेत के गढ्ढे में लाश मिली।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

वहीं, मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन मामले को लेकर अब तक पुलिस ने किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इसके साथ परिवार की मांग है कि पहले आरोपी की गिरफ्तारी हो। उसके बाद ही शव उठाया जाएगा।

नागौर सांसद ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना

मामले पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि नागौर जिले के साडोकन ग्राम में एक बालिका की हत्या कर शव गाड़ देने का दुःखद व निंदनीय प्रकरण संज्ञान में आया। मामले में गहनता से तफ्तीश करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हेतु SP नागौर को दूरभाष पर निर्देशित किया है। नागौर सहित राजस्थान में ऐसे आपराधिक कृत्यों में बढ़ोतरी चिंता का विषय है ! मामले में राजस्थान सरकार भी संज्ञान लेवे।

रिपोर्ट- चेतन द्विवेदी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें