पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:बेनीवाल बोले- बिल आनन-फानन में पास करवाया गया था, मैं अंदर होता तो बिलों को निश्चित रूप से फाड़कर फेंकता

नागौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसान आंदोलन के समर्थन में शाहजहांपुर बॉर्डर के पड़ाव स्थल पर हनुमान बेनीवाल। - Dainik Bhaskar
किसान आंदोलन के समर्थन में शाहजहांपुर बॉर्डर के पड़ाव स्थल पर हनुमान बेनीवाल।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी का किसानों के समर्थन में शाहजहांपुर पर पड़ाव जारी है। इस दौरान बेनीवाल ने प्रेस से चर्चा करते हुए कहा कि सरकार को जिद छोड़नी चाहिए। मैं भी एनडीए का हिस्सा था। इस काले कानून को लाने की कोई आवश्यकता नहीं थी। अगर प्रधानमंत्री को किसानों की आय दोगुनी करने की इतनी ही चिंता है तो स्वामी नाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करते। अगर कृषि बिल को लाना ही था तो एनडीए के सहयोगी दलों से बात करते।

किसान संगठन और नेताओं से सामूहिक बैठक कर लाया जाना चाहिए थे। लॉकडाउन में बिल लाए। जिन्हें आनन-फानन में पास करवाया गया। मैं तो था भी नहीं। मैं अंदर होता तो बिलों को निश्चित रूप से फाड़कर फेंकता। अब भी अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री जी जिद छोड़ो।

राहुल और सोनिया गांधी का नाम लेकर बच नहीं सकते

आज राजस्थान, हरियाणा और पंजाब जहां भी किसान आंदोलन हो रहा है। वहां एनडीए ने 120 से ज्यादा सीटें जीती हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि इन्हे थका देंगे। किसान थकने वाला नहीं है। आप बार-बार कह रहे हों कि राहुल गांधी छुट्टी लेकर बाहर चला गया। आप राहुल और सोनिया गांधी का नाम लेकर बच नहीं सकते हो। जनता ने आपको दो बार प्रधानमंत्री बनाया है।

बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस ने जो किया उसकी सजा भोग रही है। सड़कों पर पड़ी है कांग्रेस। कांग्रेस से ज्यादा तो आज क्षेत्रिय पार्टियां विपक्ष की भूमिका निभा रही है। आप बार-बार कांग्रेस और लाल झंडे वालों का नाम लेकर इससे बच नहीं सकते।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें