पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक की टक्कर में 2 युवकों की मौत:10 महीने के बेटे को हॉस्पिटल ले जा रहे दंपती की बाइक सामने से आ रही बाइक से भिड़ी; मां-बेटा और युवक घायल

नागौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद CHC मोर्चरी के बाहर जमा भीड़। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे के बाद CHC मोर्चरी के बाहर जमा भीड़।

जिले के भावंडा पुलिस थाना क्षेत्र में सैनणी-भटनोखा सड़क पर सोमवार रात एक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत में एक महिला, एक बच्चा और एक युवक सहित 3 लोग घायल हो गए। घायलों को प्राइमरी ट्रीटमेंट के लिए रूण PHC में भर्ती किया गया। वहीं दोनों शव खींवसर CHC की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। जिनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

हेड कांस्टेबल भगवान राम ने बताया कि हादसा सैनणी-भटनोखा सड़क पर हुआ। लक्ष्मण चौकीदार (31) अपने गांव सैनणी से अपनी पत्नी प्रेस्ता देवी (28) व 10 महीने के बीमार बेटे के साथ रूण PHC में इलाज के लिए जा रहा था। तभी सामने से बाइक पर आ रहे मुकेश चौकीदार (18) की बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई। तेज रफ़्तार दो बाइक में हुई इस जोरदार भिड़ंत में सैनणी निवासी लक्ष्मण चौकीदार व मुकेश चौकीदार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रेस्ता देवी, उसका बेटा और मुकेश के साथ बैठा सुनील (15) घायल हो गए, जिन्हें रूण PHC में प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद छुट्टी दे दी गई। दोनों शव खींवसर CHC की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। जिनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...