लंदन की फैशन मॉडल हिमानी को सवाई ने कहा थैंक्स:हिमानी बोली- मेरे फेवरेट सिंगर पूरी दुनिया आपकी दीवानी है, दुआ है कि जल्द स्टेज शो परफॉर्म करो

नागौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई और इंटरनेशनल मॉडल हिमानी। - Dainik Bhaskar
सवाई और इंटरनेशनल मॉडल हिमानी।

इंडियन आइडल फेम राजस्थान के सवाई भाट के अब तक 3 सुपरहिट गाने आ चुके हैं। सवाई के पहले गाने 'सांसें', और दूसरे गाने 'ओ सजना' के हिट होने के बाद उनके तीसरे गाने 'मौजूद है तू मेरी रग-रग में' ने भी जमकर धूम मचाई है। देश की जानी-मानी हस्तियां सवाई की आवाज की मुरीद है। अब सवाई की आवाज का जादू सात समंदर पार भी दिखाई देने लगा है।

सवाई और इंटरनेशनल मॉडल हिमानी पुष्कर की गलियों में घूमते हुए।
सवाई और इंटरनेशनल मॉडल हिमानी पुष्कर की गलियों में घूमते हुए।

पिछले दिनों लंदन बेस्ड इंटरनेशनल फैशन मॉडल हिमानी दवे सवाई और उसके परिवार से मिलने नागौर के गच्छीपुरा गांव पहुंची थी। इस दौरान हिमानी सवाई के साथ पुष्कर और उदयपुर सहित कई जगहों पर घूमने भी गई थी। अब सवाई ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर हिमानी को उन्हें सपोर्ट करने और अपने परिवार से मिलने गांव आने के लिए थैंक्स और शुक्रिया बोला है।

सवाई और इंटरनेशनल मॉडल हिमानी।
सवाई और इंटरनेशनल मॉडल हिमानी।

इंडियन आइडल फेम सवाई ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि 'बहुत खुशी है कि मुझे देश में इतना प्यार मिलता है और सपोर्ट मिलता है। लेकिन देश से बाहर भी लंदन और अमेरिका से भी लोग मुझे सपोर्ट करते हैं। मैं सभी फैंस का और इंडियन आइडल का शुक्रगुजार करता हूं कि आज मुझे इतने लोग सपोर्ट कर रहे हैं और प्यार कर रहे हैं। लंदन से मेरी बहुत अच्छी दोस्त हिमानी जो बहुत अच्छी मॉडल है, जब आइडल में था तो हिमानी ने मुझे बहुत सपोर्ट किया था। वो मुझ से मिलने राजस्थान आयी। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। आप सब फैंस हिमानी को ढेर सारा आशीर्वाद दे और सपोर्ट करें। जय साहेब की।'

इंटरनेशनल मॉडल हिमानी।
इंटरनेशनल मॉडल हिमानी।

सवाई की इंस्टाग्राम पोस्ट का रिप्लाई देते हुए हिमानी ने लिखा कि ' सवाई आप मेरे फेवरेट सिंगर हों। आप सबसे विनम्र, मेहनती, दयालु और प्रतिभाशाली व्यक्ति हों जिसे में जानती हूं। लंदन क्या आप को पूरी दुनिया प्यार करती है। हमारी दुआ है कि आप जल्दी से स्टेज शो परफॉर्म करो। सभी आप को लाइव सुनना चाहते हैं आप को हमेशा सफलता और खुशी मिले, आप इसे डिजर्व करते हो।

सवाई भाट
सवाई भाट

मुश्किलों भरा रहा है सवाई का सफर

20 साल के सवाई भाट राजस्थान के नागौर जिले के गच्छीपुरा गांव रहने वाले हैं। इंडियन आइडल 12 के शो में जाने से पहले तक सवाई को अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए गांव-गांव कठपुतली का खेल दिखाना और गाने-बजाने का काम करना पड़ रहा था।

इंडियन आइडल 12 के शो में सवाई ने अपनी गायकी के दम पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए एंट्री ली और करोड़ों देशवासियों का प्यार पाने में सफलता हासिल की। यहां से एलिमिनेशन के बाद सवाई अब तक हिमेश रेशमिया के एलबम के लिए 3 सुपरहिट गाने गए चुके हैं। दिनों दिन उनके चाहने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है।