• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Hit The Biker, People Ran After Catching Them, Then Ran The Car In A Hurry, Hit The Wall On The Overbridge And Stopped; Traumatic Death By Jumping Down

30 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से कूदा कार सवार, मौत:बाइक सवार को टक्कर मारी, लोग पकड़ने लगे तो कार ओवरब्रिज की दीवार से टकराई, बचने के लिए युवक ने लगा दी छलांग

नागौर8 महीने पहले
हादसे के बाद ओवरब्रिज पर पड़ी क्षतिग्रस्त कार को देखते पुलिसकर्मी।

नागौर जिले के मकराना शहर में मंगलवार देर रात हादसा हो गया। ओवरब्रिज से नीचे गिरकर एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार युवक ने एक बाइक को टक्कर मार दी थी। इसके बाद लोगों से बचने के लिए उसने ओवरब्रिज से छलांग लगा दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवाया। परिजनों को हादसे की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ओवरब्रिज के नीचे पड़ा शव।
ओवरब्रिज के नीचे पड़ा शव।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गणेश जांगू निवासी नूंदड़ा गच्छीपुरा कार चला रहा था। कार काफी स्पीड में थी, जिसकी वजह से बाइक सवार को टक्कर मार दी। वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की। इस पर वह घबरा गया और कार को वहां से भगाने लगा। हड़बड़ी में कार ओवरब्रिज की दीवार से टकरा गई। लोगों से बचने के लिए गणेश जांगू कार से निकला और 30 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से नीचे कूद गया। इससे उसकी मौत हो गई।

एक्सेल टूटने से कार का टायर बाहर निकला।
एक्सेल टूटने से कार का टायर बाहर निकला।

पुलिस ड्यूटी ऑफिसर हीरालाल ने बताया कि जब मौके पर पहुंचे तो युवक का शव पुलिया से नीचे पड़ा था। उसकी क्षतिग्रस्त कार ओवरब्रिज के ऊपर थी। कार का एक्सेल टूटने से एक टायर भी बाहर निकल गया था। कार वहीं जाम हो गई थी। कार के आगे-पीछे के ग्लास टूटे हुए थे। अंदर एक शराब की बोतल और एक ग्लास पड़ा था।

खबरें और भी हैं...