पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर में मनाया जा रहा रंगों का त्योहार:बच्चे सुबह-सुबह हाथ में रंग और गुलाल लेकर एक दूसरे को रंग लगाते दिखे, नाचते-गाते निकले लोग

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अबीर गुलाल के साथ होली मनाई गई। - Dainik Bhaskar
अबीर गुलाल के साथ होली मनाई गई।

रंगो के त्योहार होली की सोमवार सुबह से ही शहर में घूम रही। बच्चे सुबह-सुबह हाथ में रंग और गुलाल लेकर एक दूसरे को रंग लगाते दिखे। हालांकि, लोगों ने कोरोना वायरस को लेकर जारी गाइडलाइन की भी पालना की। कई लोग हाथ में रंग लेकर गाते और नाचते हुए एक दूसरे के घरों पर होली खेलने पहुंचे।

सुबह से ही लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे को होली पर्व की शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी। इस दौरान विभिन्न जगहों पर पुलिस की व्यवस्था भी माकूल रही। रविवार को होलिका दहन किया गया था, जिसके बाद अब लोग सोमवार को रंगोत्सव मना रहे हैं।

शेरनी आबाद कस्बे में लोगों ने घरों में रहकर सुखी होली भी खेली।
शेरनी आबाद कस्बे में लोगों ने घरों में रहकर सुखी होली भी खेली।

गीले रंगों के बजाय गुलाल और सूखे रंगों का उपयोग कर रहे लोग

धुलंडी पर्व हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है लोग गीले रंगों की बजाय गुलाल व सूखे रंगों का उपयोग कर रहे है, मास्क लगाकर व उचित दूरी बनाए रखते हुवे कोरोना गाइडलाइन का पालन कर रहे है। शांति व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन भी अलर्ट है।

रिपोर्ट- प्रशांत अबोटी, दीनानाथ योगी, अलीशेर खान शेरानी

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें