पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समारोह:आईएएस टॉपर परी बिश्नोई सहित 160 प्रतिभाओं काे किया सम्मानित

नागौर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिश्नोई समाज द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह का बिश्नोई धर्मशाला में आयोजन

श्री गुरु जंभेश्वर चैरिटेबल ट्रस्ट नागौर द्वारा बसंत पंचमी के अवसर पर बिश्नोई समाज की प्रतिभाओं के सम्मान के लिए समारोह आयोजित किया गया। विभिन्न क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रतिभा के लिए 160 प्रतिभाओं का बिश्नोई धर्मशाला नागौर में जिला स्तरीय समारोह में सम्मानित किया गया। ट्रस्ट के महासचिव रामस्वरूप बिश्नोई ने बताया कि कक्षा नवमी, दस, स्नातक, स्नातकोत्तर स्तर पर श्रेष्ठ प्रदर्शन पर 145 छात्र छात्राओं को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

इसी तरह इस मौके पर 90 प्रतिशत से अधिक अंक वाले 20 विद्यार्थियों को अलाय निवासी भामाशाह शिवलाल गीला द्वारा 1100-1100 रुपए प्रति विद्यार्थी नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर अखिल भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयन होने पर परी बिश्नोई, चिकित्सा अधिकारी पद पर चयन होने पर डॉक्टर सुभाष बिश्नोई तथा व्याख्याता पद पर चयन होने पर दिलीप बिश्नोई को भी सम्मानित किया गया।

एमबीबीएस में प्रवेश पर 3 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। राज्य स्तरीय पुरस्कृत शिक्षक मांगीलाल लेगा को समाज द्वारा सम्मानित किया गया। प्रतिभा सम्मान समारोह के दौरान समाज से बड़ी संख्या में होनहार प्रतिभाओं के परिजनों के साथ समाज से बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें