पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • If Not Allowed To Stay In Dharamshala, Then The Monk Climbed The Tank, After 1 Hour Of Persuasion Landed, Arrested 4 Including The Monk

झड़ा तालाब में पानी की टंकी का मामला:धर्मशाला में नहीं ठहरने दिया तो साधु टंकी पर चढ़ा, 1 घंटे समझाइश के बाद उतारा, साधु सहित 4 को किया गिरफ्तार

नागौर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धर्मशाला में नहीं ठहरने देने से नाराज एक साधु मंगलवार को पानी की टंकी पर चढ़ गया। सूचना पर मौके पर पुलिस, एसडीएम सहित अन्य मौके पर पहुंचे। वहीं दूसरे साधु द्वारा करीब एक घंटे तक समझाइश करने के बाद टंकी पर चढ़ा साधु नीचे उतरा। जानकारी के अनुसार शहर के संजय कॉलोनी स्थित बिश्नोई धर्मशाला में साधु की वेशभूषा में पहुंचे व्यक्ति द्वारा जब आईडी नहीं दिखाई गई तो उन्हें अंदर घुसने से मना कर दिया गया।

इससे साधु नाराज हो गया था। पुलिस के अनुसार डेगाना क्षेत्र निवासी बलदेवानंद उर्फ बाबूदास मंगलवार शाम को बिश्नोई धर्मशाला पहुंचा था। यहां धर्मशाला में उनसे आईडी मांगी गई। यहां धर्मशाला में बलदेवा नंद व कुछ युवकों के बीच कहासुनी हो गई। इससे साधु बलदेवा नंद नाराज हो गया था और वो टंकी पर जा चढ़ा। पुलिस ने टंकी से नीचे उतरते ही बलदेवा नंद को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। वहीं बिश्नोई धर्मशाला से कैलाश पुत्र मनफूल, महीराम पुत्र जगदीश व नरेंद्र पुत्र धन्ना राम शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बलदेवा नंद पूर्व में हो चुका गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस के अनुसार साधु की वेशभूषा पहने डेगाना के बलदेवा नंद शातिर किस्म का व्यक्ति है। जो पूर्व में भी शांतिभंग में गिरफ्तार हो चुका है। साथ ही धर्म के नाम पर फर्जी रसीदें भी काट चुका है। ऐसे में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...