पुलिस टीम पर डंपर चढ़ाने की कोशिश:अवैध बजरी भरे डंपर ने दो बार नाकाबंदी तोड़ी, रोड पर बजरी डाल रास्ता रोका

नागौर3 महीने पहले

अवैध बजरी से भरे डंपरों को पकड़ने गई नागौर की खींवसर थाना पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हो गया। रविवार रात ताड़ावास चौराहे पर जोधपुर की तरफ से आए अवैध बजरी से भरे डंपर ने नाकाबंदी तोड़ पुलिस वाहन को डंपर से टक्कर मारने का प्रयास किया। अगर SHO सहित पुलिसकर्मी समय रहते अलर्ट नहीं होते तो डंपर उन्हें कुचल भी देता।

हांलांकि पुलिस टीम ने भागते डंपर का पीछा नहीं छोड़ा। इस दौरान डंपर ड्राइवर ने दौड़ते डंपर से सड़क पर बजरी उड़ेलकर पुलिस टीम का रास्ता भी ब्लॉक कर दिया। बावजूद इसके पुलिस टीम ने ओवरटेक किया तो ड्राइवर ने डंपर को घुमाकर दूबारा जोधपुर की तरफ दौड़ा दिया। यहां ताड़ावास चौराहे पर एक बार फिर उसने नाकाबंदी तोड़ी और फूल स्पीड से भाग गया। पुलिस ने डंपर ड्राइवर के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

खींवसर SHO कृष्णगोपाल चौधरी ने बताया कि उन्हें रविवार रात मुखबिर से सुचना मिली थी कि NH 62 पर नागड़ी की तरफ से अवैध बजरी से भरे 4 डंपर आ रहे है। इस पर तांतवास चौराहे पर नाकाबंदी कर तलाशी शुरू कर दी गई थी। तभी वहां तेज स्पीड में एक बजरी से भरा डंपर आया, जिसे रोका गया। पूछताछ में डंपर ड्राइवर ने अपना नाम महिपाल पुत्र हड़मानराम विश्नोई निवासी ऊंचारडा, जोधपुर बताया। ड्राइवर महिपाल से डंपर में भरी बजरी से जुड़े कागजात मांगे तो वो भड़क गया और डंपर स्टार्ट कर भगाने लग गया।

इस दौरान डंपर ड्राइवर वहां खड़ी पुलिस टीम पर डंपर चढ़ाकर कुचलने का प्रयास करने लगा। जैसे-तैसे SHO कृष्णगोपाल और उनकी पुलिस टीम संभली। तब तक डंपर ड्राइवर डंपर लेकर भागने लगा। पुलिस टीम ने एक प्राइवेट वाहन से उसका पीछा शुरू कर दिया। डंपर ड्राइवर महिपाल ने दौड़ते डंपर से सड़क पर बजरी उड़ेलकर पुलिस टीम का रास्ता भी ब्लॉक कर दिया। बावजूद इसके पुलिस टीम ने ओवरटेक किया तो ड्राइवर ने डंपर को घुमाकर दोबारा जोधपुर की तरफ दौड़ा दिया। यहां ताड़ावास चौराहे पर एक बार फिर उसने नाकाबंदी तोड़ी और फूल स्पीड से भाग गया।