पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परबतसर नगर पालिका चुनाव:निर्दलीय पार्षद मुश्ताक खां ने थामा भाजपा का दामन, भाजपा के पास अब हुए 15 पार्षद

परबतसर (नागौर)21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परबतसर। भाजपा में शामिल हुए निर्दलीय पार्षद मुश्ताक खां। - Dainik Bhaskar
परबतसर। भाजपा में शामिल हुए निर्दलीय पार्षद मुश्ताक खां।

परबतसर नगर पालिका अध्यक्ष के चुनाव से पहले वार्ड 10 के पार्षद मुश्ताक खां ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। यहां भाजपा पहले ही बहुमत में है। परबतसर नगरपालिका में कुल 25 वार्ड हैं। चुनाव परिणाम में भाजपा के 14, कांग्रेस 7, निर्दलीय 4 पार्षद जीते थे। बीजेपी शहर अध्यक्ष रमेश खण्डेलवाल, पंकज पुरोहित ने मुंह मीठा कराकर मुश्ताक का भाजपा में स्वागत किया।

मुश्ताक के बीजेपी का हाथ थामने से बीजेपी की स्थिति और भी मजबूत हो गई है। मुश्ताक के भाजपा में आने से अब एकतरफा जीत लग रही है। नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव के बीजेपी से ओमप्रकाश सैन व कांग्रेस से लोकेश सैनी उम्मीदवार हैं।

भाजपा नेताओं को विश्वास है कि यहां बीजेपी का बोर्ड बन जाएगा। उन्होंने चुनाव परिणाम आने के बाद 14 पार्षदों को गुप्त स्थान पर ठहरा रखा है। वहीं कांग्रेस ने भी अपने जीते हुए पार्षदों की गुप्त स्थान पर ठहरा रखा है। दोनों ही पार्टियों के नेता अपने अपने हिसाब से रणनीति तैयार कर रहे हैं।

रिपोर्ट: दीनानाथ योगी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें