पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनाकाल का साइड इफैक्ट:पुलिस की अप्रभावी गश्त से चोरों के हौसले कोतवाली के 100 मीटर दूर दुकान में चोरी

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलेभर में लगातार हो रही चोरी, पुलिस खाली हाथ

कोरोनाकाल के साइड इफैक्ट आने शुरू हो गए हैं। आमतौर पर चोर सर्दियों में हाथ साफ करते थे जो अभी से जुट गए हैं। हाल ये है कि शहर में 16 सितंबर को कोतवाली थाने के ठीक 100 मीटर सामने ही एक दुकान में चोरी हो गई। पुलिस अभी तक चोरों का पता नहीं लगा पाई है। यही नहीं, चोर दिन दहाड़े भरे बाजार से बाइक तक चुराकर ले जा रहे हैं जिनका पुलिस पता नहीं लगा पा रही है।

28 अगस्त को शहरवासी श्रवण श्रीमाली की बाइक उनकी सगुनसिंह सर्किल पर स्थित दुकान के आगे से शाम पांच बजे चोरी हुई थी जिसे पुलिस अब तक नहीं ढूंढ पाई। पुलिस की अप्रभावी गश्त और शिथिलता का फायदा चोर उठा रहे हैं। लगातार हो रही चोरियों के बाद व्यापारी वर्ग में पुलिस के प्रति रोष पनप रहा है।

सगुनसिंह सर्किल पर दुकान के आगे से चोरी बाइक भी नहीं ढूंढ पाई पुलिसगब्बर देवड़ा पुत्र मेघराज की कृषि उपज मंडी गेट नंबर दो के पास व कोतवाली थाने के ठीक सामने चाय-नमकीन की दुकान है, जिसमें 16 सितंबर की रात चोर दुकान के पीछे की खिड़की तोड़कर घुसे और हजारों का माल पार कर फरार हो गए। इसकी रिपोर्ट पुलिस को सौंपी गई है, लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

रिपोर्ट अनुसार गब्बर 16 तारीख की शाम दुकान बंद कर घर गया था। इसके बाद अगले सुबह 9 बजे दुकान पहुंचा तो दुकान का पूरा सामान बिखरा मिला। गल्ला खुला था और उसमें रखी हुई 3-4 हजार की नकदी तथा 500 रुपए की चिल्लर को भी चोर पार कर ले गए। इसके बाद आगे जाकर देखा तो दुकान के पीछे की खिड़की टूटी हुई थी, जिसको तोड़कर चोरी दुकान के भीतर घुसे और वहीं से फरार हो गए। चोर नकदी के अलावा अलावा 7-8 हजार की नमकीन के पाउच, बीड़ी, सिगरेट सहित अन्य सामग्री भी गायब थी। हालत ये है कि वारदात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

डेगाना:एक पखवाड़े में 17 वारदातें
डेगाना इलाके में बड़े स्तर पर चोरी की वारदातें हुई हैं। एक पखवाड़े में 17 वारदातें हुई हैं। इनमें घरों के अलावा कुछ धार्मिक स्थल भी हैं। चोरों ने जालसू, पुंदलौता व डेगाना सहित कई गांवों के घरों को निशाना बनाया है।
चोरों ने 28 अगस्त को जालसू गांव के 7 घरों मे सेंधमारी कर एक घर से जेवरात व नकदी पार कर ले गए। 12 सितंबर को एक साथ आठ घरों व 15 सितंबर की रात डेगाना गांव में 4 घरों को निशाना बनाया। परबतसर भी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें