पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर SP पॉजिटिव:महामारी की चपेट में आने के बाद खुद को किया आइसोलेट, संपर्क में आए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की होगी जांच

नागौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नागौर में SP श्वेता धनखड़ ने फरवरी में लगवाई थी कोरोना वैक्सीन। - Dainik Bhaskar
नागौर में SP श्वेता धनखड़ ने फरवरी में लगवाई थी कोरोना वैक्सीन।

नागौर SP श्वेता धनखड़ कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। नागौर SP धनखड़ ने संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद कोरोना जांच करवाई थी। मंगलवार शाम में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद धनखड़ आइसोलेट हो गई हैं। अब SP कार्यालय के कर्मचारियों सहित संपर्क में आए कई पुलिस अधिकारियों में भी डर का माहौल है। CMHO मेहराम महिया ने बताया कि SP धनखड़ के संपर्क में आए सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की जांच होगी।

शुरुआती दौर में लगवाई थीं वैक्सीन
SP श्वेता धनखड़ ने नागौर में कोरोना वैक्सीन की डोज 6 फरवरी को लगवाई थी। इसके बाद दूसरी डोज भी लगवा चुकी थी। बावजूद इसके वह संक्रमण की चपेट में आई हैं।

मंगलवार को 189 नए मरीज आए सामने
जिले में कोरोना की रफ़्तार बरकरार है। हर गुजरते दिन के साथ हालात बेकाबू हो रहे हैं। मंगलवार शाम में आई रिपोर्ट में जिले में 189 नए मरीज मिले। सरकारी दावे के अनुसार मंगलवार को भी संक्रमण के कारण 1 मरीज की मौत हुई। कोरोना के चलते हुई मौतों का आंकड़ा 128 तक पहुंच गया। जबकि एक्टिव संक्रमितों की संख्या रिकॉर्ड 1492 तक पहुंच गई। जिले में मंगलवार तक हुए कुल संक्रमितों का आंकड़ा भी 13921 तक पहुंच चुका है, तो वहीं 12229 लोगों को ठीक होने पर डिस्चार्ज भी किया जा चुका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें