पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Kidnapped Brother in law's Elder Brother With Companions, Fled In A Video Coach Bus To Jaisalmer After The Assault; The Police Did

बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने किया किडनैप:दुश्मनी निकालने के लिए जीजा के बड़े भाई काे घर से उठाया, हथियार लेकर पहुंचे थे, मारपीट के बाद जैसलमेर जाने वाली बस में बैठा हुए फरार

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची पुलिस टीम।

जिले के गोटन थाना इलाके के ओलादन गांव में बहन के प्रेम विवाह से एक भाई इतना आक्रोशित हुआ कि दूसरे ही दिन अपने 8 से 10 साथियों के साथ बहन के ससुराल जा पहुंचा। वहां जीजा के बड़े भाई का किडनैप कर लिया। इसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की और जैसलमेर जाने वाली बस में बैठा दिया।

किडनैप की खबर मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। इसके बाद नाकाबंदी करवा आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी गई। आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की और बस में बैठा कर खुद फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिली कि पीड़ित जैसलमेर जाने वाली बस में हैं, जिसके बाद पुलिस बस तक पहुंची और पीड़ित को गोटन पुलिस थाने ले आई। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

हरसुख राम। जिसका किडनैप कर मारपीट की।
हरसुख राम। जिसका किडनैप कर मारपीट की।

दो दिन पहले हुई थी शादी, इससे नाराज था भाई

गत महीने गोटन थाने में क्षेत्र की हंसा कंवर नाम की युवती की थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी। इसके बाद सोमवार को पुलिस ने हंसा कंवर का पता लगाने के बाद पूछताछ की तो सामने आया कि उसने सुरेश नाम के युवक से शादी कर ली है। इस बात से युवती का बड़ा भाई शेर सिंह आक्रोशित हो गया और दुश्मनी निकालने के लिए मंगलवार को अपनी बहन के ससुराल कूपड़ास जा पहुंचा। वहां उसने अपने जीजा के बड़े भाई हरसुख राम बोला को किडनैप कर लिया।

फिल्मी स्टाइल में आए और अपहरण कर ले गए, तड़के कर लिया दस्तयाब

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कूपड़ास में एक बोलेरो कैंपर में 8 से 10 लोग आए। सभी आरोपी नकाबपोश थे और हथियार-औजार लेकर आए थे। इनमें से कुछ के पास पिस्तौल भी थी। इसके बाद वे सुरेश जाट के घर पहुंचे और उसके बड़े भाई के साथ मारपीट कर किडनैप कर लिया। घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और नाकाबंदी करवा युवक की तलाश की गई।

खबरें और भी हैं...