नकाबपोश लुटेरों ने धावा बोला:डेढ़ साल के मासूम के गले पर चाकू रख महिला से मांगी अलमारी की चाबी, नहीं दी तो ताबड़तोड़ वार किए; 44 हजार कैश और जेवर लेकर हुए फरार

नागौर4 महीने पहले
लूट के दौरान चाकूबाजी में घायल हुई महिला का हॉस्पिटल में इलाज करते डॉक्टर।

डेढ़ साल के मासूम के साथ मां घरेलू काम में व्यस्त थी। इतने में 2 नकाबपोश बदमाश घर में घुस गए। मासूम बेटे के गले पर चाकू रख बोले- अलमारी की चाबी दो। इनकार करने पर बच्चे को मार देने की धमकी दी। चाकू से कई वार कर भी दिए। घबराकर उसने चाबी दे दी। इसके बाद लुटेरों ने उसे धक्का दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। लुटेरों ने बड़े ही आराम से अलमारी में पड़े 44 हजार रुपए कैश और महिला के शरीर के आभूषण उतार लिए। इसके बाद फरार हो गए। कुछ देर बाद महिला को होश आया तो उसने शोर मचाया। पड़ोसी उसे अस्पताल लेकर गए। यह पूरा मामला मकराना थाना क्षेत्र का है।

यह है मामला

ईशु सैन पत्नी योगेश्वर सैन निवासी खंडेलवाल मोहल्ला सिंह पोल मकराना ने बताया कि वारदात गुरुवार रात करीब 8 बजे की है। ईशु घर पर अकेली थी। उसके सास-ससुर बाहर गए हुए थे। पति योगेश्वर अपने सैलून में थे। इस दौरान मुंह पर नकाब लगाए कुर्ता-पायजामा पहने दो युवक जबरदस्ती घर में घुस गए। युवकों ने आते ही उसके डेढ़ साल के बच्चे को उठाकर उसके गले पर चाकू रख दिया। चिल्लाने पर बच्चे को चाकू मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों बदमाशों ने उससे अलमारी की चाबी मांगी। नहीं देने पर उन्होंने ईशु सैन के गले, पेट और दोनों हाथों पर चाकू से वार किए। वह घायल हो गई।

लूट के दौरान चाकूबाजी में घायल हुई महिला के बयान लेते पुलिसकर्मी।
लूट के दौरान चाकूबाजी में घायल हुई महिला के बयान लेते पुलिसकर्मी।

धक्का दिया

इसके बाद उसने घबराकर बदमाशों को अलमारी की चाबी दे दी। बदमाशों ने उसे दीवार की तरफ धक्का देकर गिरा दिया जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर देखा तो उसका बच्चा रो रहा था और अलमारी खुली पड़ी थी। अलमारी में से 44 हजार रुपए नगदी के अलावा उसके गले में पहना सोने का मंगलसूत्र व कान के सोने के टॉप्स भी गायब थे।

घटना के बारे में पूछताछ करते हुए पुलिसकर्मी।
घटना के बारे में पूछताछ करते हुए पुलिसकर्मी।

होश में पर आने पर ईशु सैन ने पड़ोस में रहने वाली ताई सीता बाई को आवाज लगाई। इस दौरान उसकी सास भी घर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। अब अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

रिपोर्ट : प्रकाश प्रजापत (मकराना)

खबरें और भी हैं...