पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:कोविड-19 ने पांच माह के मासूम से मां को छीना

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मूंडवा में हिरासत में लिया युवक कोरोना पॉजिटिव

ग्राम पंचायत रायधनु के शिवपुरा में बुधवार काे काेराेना पॉजिटिव महिला की माैत हाे गई। कुछ दिन पहले काेराेना पॉजिटिव आई महिला के पांच माह का बच्चा है। ऐसे में कोरोना ने मासूम से मां को छीन लिया। मौत की खबर के बाद पीहर व ससुराल में शौक की लहर दौड़ पड़ी। दरअसल, जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव के आंकड़े बढ़ते जा रहे है। इधर, शहर के मिष्ठान विक्रेता जयगोपाल छगनलाल के संचालक के परिवार से कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नागौर उपखंड मजिस्ट्रेट ने आगामी आदेशों तक सभी संस्थानों को बंद रखने के आदेश दिए है।

साथ ही स्क्रीनिंग के लिए कार्यरत स्टाफ व प्रबंधक स्टाफ की सूची बीसीएमएचओ को सौंपने को कहा है। मूंडवा | थाना पुलिस ने मंगलवार को श्रीगोपाल, मुन्नालाल, रवि व धर्मेंद्र को हिरासत में लिया था। जिनकी कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया गया था। बुधवार को आई रिपोर्ट में श्रीगोपाल कोरोना पॉजिटिव निकला।युवक मंगलवार दोपहर से ही थाने में मौजूद था। इसके बाद श्रीगोपाल को 108 में चालक मंगलाराम व ईएमटी जितेन्द्र सेवर द्वारा जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें