पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

DST की बड़ी कार्रवाई:नागौर में धर्मकांटे पर भारी मात्रा में अवैध बजरी का स्टॉक हुआ बरामद

नागौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर रोड स्थित लक्ष्मी धर्म कांटा पर कार्रवाई की गई। - Dainik Bhaskar
जोधपुर रोड स्थित लक्ष्मी धर्म कांटा पर कार्रवाई की गई।

जिला पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए धर्मकांटा पर अवैध बजरी का स्टॉक बरामद किया। पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ के निर्देशन और डीएसटी प्रभारी वीडी शर्मा के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। फिलहाल अवैध बजरी की मात्रा का आकलन किया जा रहा है।

डीएसटी टीम को सूचना मिल रही थी कि शहर में संचालित कुछ धर्मकांटों पर अवैध बजरी का स्टॉक किया जा रहा है। इसके तहत गुरुवार को शहर के जोधपुर रोड स्थित लक्ष्मी धर्म कांटा पर कार्रवाई की गई। जहां बड़ी मात्रा में अवैध बजरी का स्टॉक बरामद किया गया।

कार्रवाई की सूचना नागौर SDM, खनिज विभाग के अधिकारियों सहित आला अधिकारियों को दे दी गई है। अब अधिकारियों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मौके पर डीएसटी टीम मौजूद है।

नागौर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान के तहत जिले में होने वाले अवैध खनन पर लगातार नजर रखी जा रही है। नागौर और उसके आसपास के क्षेत्रों में खनन करने वालों से लेकर स्टॉक करने वालों तक सभी लोगों पर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें