पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉटरी :शैक्षणिक सत्र के लिए प्रवेश के लिए लॉटरी निकाली

नागौर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय
Advertisement
Advertisement

महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय अंग्रेजी माध्यम बख्त सागर नागौर में नवीन शैक्षणिक सत्र के लिए प्रवेश के लिए लॉटरी निकाली गई। प्रधानाचार्य मदनलाल शर्मा ने बताया कि कक्षा एक से नौ के लिए कुल 264 आवेदन प्राप्त हुए। कक्षा दो एवं तीन के लिए निर्धारित सीटों से अधिक आवेदन प्राप्त होने पर लॉटरी निकाली गई।

सम्पूर्ण प्रक्रिया अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी सुरेश कुमार सोनी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। शेष सभी कक्षाओं में प्राप्त आवेदकों को प्रवेश दे दिया गया। प्रवेश प्रभारी बजरंग सांखला ने बताया कि सरकार एवं विभाग द्वारा प्राप्त निर्देशों के बाद कक्षाएं नियमित रूप से संचालित होगी।

प्रवेश के लिए चयनित आवेदकों को आगामी एक सप्ताह के भीतर समस्त वांछित दस्तावेज जमा करवाने होंगे। लॉटरी प्रक्रिया में विद्यालय विकास समिति के सदस्य जावेद गौरी, प्रमिल नाहटा, कमल सोनी एवं अभिभावक मौजूद रहे। इस अवसर पर स्टाफ के विमलेश व्यास, श्रवण कुमार पूनिया एवं नाथूराम चोटिया का सहयोग रहा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement