पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहायता:माली संस्थान ने बीसीएमओ कार्यालय को कंप्यूटर व तकनीकी सामग्री दी

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • समारोह में संस्थान ने कोरोना के समय कार्य करने वालों का आभार जताया

सैनिक क्षत्रिय माली संस्थान नागौर द्वारा खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय को कंप्यूटर व प्रिंटर प्रदान किया गया। माली संस्थान के अध्यक्ष रामस्वरूप पंवार के नेतृत्व में यह तकनीकी सामग्री बीसीएमओ डॉ. महेंद्र मीणा को प्रदान की गई। संत शिरोमणि श्री लिखमीदासजी महाराज स्मारक विकास संस्थान अमरपुरा नागौर के कोषाध्यक्ष कमल भाटी, सामाजिक कार्यकर्ता बालकिशन भाटी, डॉ. मनफूल पूनिया, रूपचंद टाक, मांगीलाल गहलोत उपस्थित थे।

इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता भाटी ने कहा कि नागौर में कोरोना के समय समाज जीवन में कार्य करने वाले अनेक संगठन व महानुभाव धन्यवाद के पात्र हैं। चिकित्सा विभाग भामाशाह व स्वयंसेवी संगठनों के आपसी तालमेल से ही नागौर क्षेत्र में कोरोना का डर अपेक्षाकृत कम दिखाई दिया तथा समन्वित प्रयास से सेवा व सहयोग के अनेक कार्य संपन्न हुए।

डॉ. मीणा ने अपने संबोधन में मंगलमय सेवा संस्थान, अमरपुरा संस्थान व माली संस्थान सहित अनेक सामाजिक व स्वयंसेवी संगठनों को इस विभीषिका के अवसर पर चिकित्सा विभाग को प्रदान किए गए सहयोग के निमित्त हार्दिक आभार ज्ञापित किया।

संस्थान अध्यक्ष पंवार ने चिकित्सा विभाग द्वारा समाज को समाज के आग्रह पर संस्थान परिसर को अस्थाई जांच केंद्र, कॉन्टैक्ट सेंटर के रूप में स्वीकृति देने तथा अन्य सेवा कार्य में स्वीकृति देने पर आभार ज्ञापित किया। कार्यक्रम में कमल भाटी तथा डॉ. मनफूल पूनिया ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन मनोज व्यास ने किया। इस अवसर पर बीसीएमओ ऑफिस के प्रेम प्रकाश पंडित, प्रेम बिस्सा, रामनिवास भाटी, सुरेश गौड व जितेंद्र टाक भी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें