पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:दहेज को लेकर विवाहिता की हत्या, मामले की जांच नागौर सीओ को सौंपी गई

पांचौड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के मेघवालों की ढाणियों में शुक्रवार रात को करीब नौ बजे टांके में डालकर एक विवाहिता की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया गया है। थानाधिकारी मोहम्मद निसार ने बताया कि रात को नागौर अस्पताल से सुचना मिली। जिस पर मौके पर पहुंच कर जानकारी ली गई व विवाहिता के परिजनों को सुचना दी।

विवाहिता के पिता सेठाराम मेघवाल निवासी सिल्ली थाना खेड़ापा जिला जोधपुर ने पहुंच कर पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी की शादी करीब पांच साल पहले कर दी गई। जिसका मुकलावा करीब चार साल पहले किया।

उसके एक डेढ़ साल की बच्ची है। पिता ने रिपोर्ट में कहा कि ससुराल पक्ष के लोग 2 लाख रुपए व दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। मामले की जांच नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार सीपा कर रहे हैं। गौरतलब है कि विवाहिता तारा की मौत की सूचना रात को आई थी। जिसके बाद जेएलएन अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें